लिप-लॉक और इंटीमेट सीन करने को लेकर रकुल प्रीत ने कहीं थी ये बात, बताया ‘पब्लिसिटी के लिए…’

रकुल प्रीत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वो जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना स्टेटमेंट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्मों में इंटीमेट सीन को लेकर कुछ चीजें बोली थी। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा था।

rakul preet

rakul preet

रकुल प्रीत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वो जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो कमल हासन के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। रकुल प्रीत ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ फिल्म ‘गिल्ली’ से की थी। फैंस को उनकी ये फिल्म बहुत पसंद आईं थी।
इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना स्टेटमेंट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्मों में इंटीमेट सीन को लेकर कुछ चीजें बोली थी। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा था। एक्ट्रेस की ये बात 2017 की है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार 2017 में एक्ट्रेस ने फिल्मों में इंटीमेट सीन्स को लेकर बात की थी और कहा था कि उन्हें ऐसे सीन्स करने में कोई ऐतराज़ नहीं है।
फिल्म में पब्लिसिटी के लिए नहीं डालना चाहिए
इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया गया था कि उन्हें ऑनस्क्रीन लिप लॉक करने में कोई ऐतराज है? इस पर रकुल ने जवाब दिया था कि अगर स्क्रिप्ट में ऐसे सीन्स की डिमांड होगी तो वो बिल्कुल करेंगी। इसके लिए वो रेडी हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि लेकिन ऐसे सीन्स को फिल्म में पब्लिसिटी के लिए नहीं डालना चाहिए।
28 साल बाद आ रहा है दूसरा पार्ट
रकुल प्रीत ‘इंडियन 2’ में दिखाई देने वाली हैं। ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में कमल हासन लीड रोल में हैं। फिल्म में कमल और रकुल के अलावा प्रिया भवानी शंकर,काजल अग्रवाल, बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ,समुथिरकानी और ब्रह्मानंदम भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट 1996 में रिलीज किया गया था। अब 28 साल बाद इसका दूसरा पार्ट मेकर्स लेकर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited