Ram Charan को नेक्स्ट में हुई इन दो खूबसूरत हसीनाओं की एंट्री !! नाम जानकार होगी हैरान

Two beauties in Ram Charan's Next Movie: मीडिया से सामने आ रही लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर राम चरण (Ram Charan) की आने वाली फिल्म 'आरसी16' (RC 16) के निर्माताओं ने दो बॉलीवुड हसीनाओं को फाइनल किया है। आइए जानें कौन हैं वो 2 अदाकाराएं।

Ram Charan

Ram Charan

Two beauties in Ram Charan's Next Movie: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने अपकमिंग फिल्म 'आरसी16' पर काम शुरू कर दिया है। इस फिल्म के लिए फैन्स बेताब हैं। इतना ही राम चरण के फैन्स 'आरसी 16' से जुड़े अपडेट को जानने के लिए बेकरार रहते हैं। बीते दिन आईं रिपोर्ट्स के अनुसार राम चरण की इस नेक्स्ट के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को निर्माताओं ने फाइनल किया था। ऐसे में अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स आईं हैं उनके अनुसार जान्हवी कपूर के अलावा मेकर्स एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम फाइनल किया है। आइए जानें कौन है वो बॉलीवुड हसीना?
राम चरण की 'आरसी 16' का निर्देशन बुची बाबू कर रहे हैं। आपको जानकारी हैरानी होगी कि जान्हवी कपूर का नाम पहले ही फाइनल हो गया था और अब इसमें बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेने की भी बातचीत जारी है। दोनों ही अदाकाराओं का फिल्म में अहम किरदार होगा। दिलचस्प बात यह है कि एसएस राजामौली की 'आरआरआर' में राम चरण के अपोजिट आलिया भट्ट की जोड़ी पहले भी नजर आ चुकी हैं। अगर बात बनती है तो राम चरण और आलिया भट्ट की साथ में यह दूसरी फिल्म होगी।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण की इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति को कास्ट किया गया है। फिल्म में उन्हें विलेन के रोल में देखा जाएगा। बता दें निर्माता बोनी कपूर भी बेटी जान्हवी कपूर की एंट्री को फिल्म 'आरसी 16' के लिए हरी झंडी दिखा चुके हैं। 'आरसी 16' के अलावा राम चरण के पास 'गेम चेंजर' भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited