Hanuman 2 में भगवान श्रीराम बनेंगे Ram Charan, 'जय हनुमान' में अपने एक्शन से हिला डालेंगे बॉक्स ऑफिस

Ram Charan in Hanuman 2: तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है। जिसके बाद अब फिल्म के सीक्वल को लेकर भी खबरें तेज हो गई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के पार्ट 2 में राम चरण की एंट्री होने वाली है।

RamCharan in HanuMan 2

RamCharan in HanuMan 2

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ram Charan in Hanuman 2: तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ (Hanuman) को 12 जनवरी 2024 को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को इंडिया के साथ ही वर्ल्डवाइड भी काफी प्यार मिल रहा है। दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया है। हनुमान के वीएफएक्स और कहानी ने दर्शकों को थिएटर्स तक आने पर मजबूर कर दिया है। जिसके बाद अब फिल्म के सीक्वल को लेकर भी खबरें तेज हो गई है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भी काम शुरू कर दिया है। जिसमें फिल्म की कहानी से लेकर कास्टिंग तक सब कुछ फाइनल किया जा रहा है। फिल्म हनुमान के पार्ट 2 का नाम ‘जय हनुमान’ रखने की बात सामने आई हैं।
फिल्म ने अभी से ही काफी बज बनाना शुरू कर दिया है। अब एक ताजा रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फिल्म जय हनुमान नें राम चरण की एंट्री हो गई है। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

हनुमान 2 में श्रीराम बनेंगे राम चरण

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म हनुमान 2 में राम चरण की कास्टिंग को लेकर मेकर्स चर्चा कर रहे हैं। क्योंकि मेकर्स फिल्म में एक बड़े साउथ स्टार को कास्ट करना चाहते हैं। यही वजह है कि मूवी में राम चरण की कास्टिंग को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि जय हनुमान फिल्म में राम चरण भगवान श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं। इस दौरान फैंस के बीच भी फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited