बाहुबली में Bhallaladeva के किरदार के लिए Rana Daggubati नहीं थे पहली पसंद, इस एक्टर ने रिजेक्ट किया तब मिला मौका

इंडियन सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' ने छप्परफाड़ कमाई की थी। इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ना बहुत मुश्किल है। साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इस फिल्म को बनाया था। इस फिल्म के लिए राणा दग्गुबाती भल्लालदेव की भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थे। आइए जानते हैं कि अगर वो नहीं थे तो कौन इस रोल के लिए कौन पहली पसंद था।

Bhallaladeva

Bhallaladeva

इंडियन सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' ने छप्परफाड़ कमाई की थी। इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ना बहुत मुश्किल है। साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इस फिल्म को बनाया था। फिल्म को रिलीज हुए सालों हो गए हैं, लेकिन अभी भी फिल्म की स्टार कास्ट को उस फिल्म के लिए जाना जाता है। इसी बीच एक खबर सामने आई है कि इस फिल्म के लिए राणा दग्गुबाती भल्लालदेव की भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थे। आइए जानते हैं कि अगर वो नहीं थे तो कौन इस रोल के लिए कौन पहली पसंद था।
नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री मॉडर्न मास्टर्स में एसएस राजामौली के जीवन और काम दोनों से जुड़ी कई कहानियां बताई गई है। इस डॉक्यूमेंट्री में राणा दग्गुबाती ने एसएस राजामौली के साथ काम करने के अपने अनुभवों के बारे में बताया। एक्टर ने बताया 'निर्माता शोबू यारलागड्डा मेरे पास आए और उन्होंने मुझे बताया कि यह एक ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित फिल्म है और वे मुझे खलनायक की भूमिका निभाने के लिए देख रहे हैं। मैंने जवाब दिया कि मुझे कहानी सुनाना अच्छा लगेगा।" उन्होंने कहा, "मैंने उनसे यह भी पूछा, 'मेरे पास आने से पहले आप किस अभिनेता के पास गए थे?'"
हॉलीवुड स्टार के बाद राणा दग्गुबाती
राजामौली और निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए उनसे पहले एक्वामैन-स्टार जेसन मोमोआ से संपर्क करने की कोशिश की थी। यह सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगा कि उन्हें ऐसे हॉलीवुड स्टार के बाद दूसरे नंबर पर माना गया।
इस फिल्म में नजर आएंगे राणा दग्गुबाती
राणा दग्गुबाती को आखिरी बार तमिल फिल्म 1945 में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म स्पाई में कैमियो किया। इसके बाद, वह रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयान में नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited