'Animal' को महिला विरोधी बताने वालों को Rashmika का करारा जवाब, बोलीं- अगर आपने फिल्म एन्जॉय किया फिर...

रश्मिका मंदाना की हाल ही में फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रश्मिका के साथ रणबीर कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में थे। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म को लोगों ने महिला विरोधी बताथा। अब इस मामले में रश्मिका मंदाना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

rashmika

Rashmika Mandanna Reaction Animal (credit Pic: Instagram)

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म 'एनमिल' (Animal) ब्लॉकबस्टर हिट थी। फिल्म पिछले साल 01 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को एक तरफ जहां लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं, दूसरी तरफ फिल्म की जमकर आलोचना हुई थी। एनिमल को महिला विरोधी फिल्म बताया गया है। एनिमल के रिलीज होने के 4 महीने बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इस पर प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने कहा कि ये फिल्म का कैरेक्टर है। आप इसे रीयल लाइफ से क्यूं जोड़ रहे हैं। वो बस फिल्म की कहानी है। एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया को दिए इंटरव्यू में एनिमल पर खुलकर बात की।
रश्मिका ने कहा, एनिमल सिर्फ एक किरदार के बारे में थी जो अपने पिता से बेहद प्यार करता था। इसके बारे में कोई कुछ नहीं कर सकता है। ये उसकी कहानी है। अगर आप चाहते हैं कि फिल्म की कहानी सच्ची और सही हो तो वो एनिमल है। इसे देखने के बाद लोगों का कहना हैं कि ये महिला विरोधी है या कुछ और। अगर आपने फिल्म एन्जॉय की तो इसे छोड़ दें।
करवाचौथ वाले सीन पर रश्मिका हुई थीं ट्रोल
एक्ट्रेस ने कहा, मुझे ये पसंद नहीं आया कि लोग महिलाओं को उनके शरीर के लिए ट्रोल कर रहे हैं। अगर वो मुझे डायलॉग या किसी भी चीज के बारे में ट्रोल करते को मुझे कोई दिक्कत नहीं होती। एक्ट्रेस ने कहा, सेट पर सभी लोगों को करवाचौथ वाला सीन पसंद आया था। लेकिन ट्रेलर आने के बाद मुझे इसके लिए भी ट्रोल किया गया। नौ मिनट के लंबे सीन को मैंने अपने दिमाग में बसा लिया था। क्या मैं बुलबुले में रह रही हूं। मैं जानती हूं कि मैं जो भी करती हूं वो अच्छा नहीं होता है। लेकिन मुझे समझ नहीं आया। हालांकि फिल्म जब रिलीज हुई तो दर्शकों को वो सीन पसंद आई। मेरा अनुमान सही था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited