Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda की फिल्म डियर कॉमरेड को हुए 5 साल, फैंस ने कि पार्ट-2 की मांग

Dear comrade: विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना की बेहतरीन केमिस्ट्री की वजह से डियर कॉमरेड एक स्पेशल फिल्म बन गई है। आज इस फिल्म को पूरे 5 साल हो गए हैं।

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna

Dear comrade: रश्मिका मंदाना और विजय देवरुकोंडा की फिल्म डियर कॉमरेड को आज 5 साल पूरे हो गए है। इस फिल्म की बेहद दिलचस्प कहानी है, जिसमें विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना की बेहतरीन केमिस्ट्री आज भी दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म का हिंदी डब वर्जन हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। जिसने 5 साल बाद भी 400 मिलियन व्यूज का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है। इससे पता चलता है कि यह फिल्म अभी भी दर्शकों के दिलो-दिमाग में जिंदा है। इस फिल्म के 5 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म के पार्ट2 की मांग कर रहे हैं।
विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना की बेहतरीन केमिस्ट्री की वजह से डियर कॉमरेड एक स्पेशल फिल्म बन गई है। जहां विजय अपने चार्म से पूरे देश को अपना दीवाना बना रहे हैं, वहीं रश्मिका अपनी अदाओं से सबके दिलों पर राज कर रही हैं। विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना बॉबी और लिली के रोल में नजर आए थे।
फैंस कर रहे पार्ट-2 का इंतजार
विजय देवरकोंडा ने फिल्म में गुस्सैल लेकिन प्यार करने वाले देखभाल करने वाले और सपोर्ट देने वाले शख्स का किरदार निभाया था। दूसरी तरफ क्रशमिका यानी रश्मिका मंदाना ने भी अपनी शानदार खूबसूरती से फिल्म में अपनी छाप छोड़ी। दोनों एक्टर्स की देश भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, ऐसे में दोनो को फिल्म में साथ देखना उनके फैन्स के लिए एक ट्रीट था जिसे उन्होंने पूरा एन्जॉय किया। जिस कारण इस फिल्म के पार्ट 2 की मांग बढ़ गई है।
क्रिकेटर लिली से प्यार
इस फिल्म की कहानी में दिया गया है कि एक छात्र नेता बॉबी जो नेशनल लेवल की क्रिकेटर लिली से प्यार करते हैं। हालांकि उसका गुस्सा और हिंसक व्यवहार उनकी लव स्टोरी के लिए खतरा बन जाता है। फिल्म की कहानी दिलचस्प है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited