Rashmika Mandanna पर टूटा दुखों का पहाड़ा, हमेशा के लिए बिछड़ गया फैमिली का सबसे प्यारा सदस्य

Rashmika Mandanna's Pet Dog Passes Away: पैन इंडिया स्टार रश्मिका मंदाना पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्ट्रेस के पेट डॉग मैक्सी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सोशल मीडिया पर मैक्सी की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात भी लिखी है।

Rashmika Mandanna's Pet Dog Maxi Passes Away

Rashmika Mandanna's Pet Dog Maxi Passes Away

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Rashmika Mandanna's Pet Dog Passes Away: एनिमल फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के पेट डॉग मैक्सी ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह दुखद खबर शेयर की है। रश्मिका मंदाना ने अपने इस फैमिली मेंबर की एक तस्वीर पोस्ट की और उसके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। इस दुख की घड़ी में एक्ट्रेस के लाखों फैंस को भी उनकी चिंता हो रही है, वह एक्ट्रेस को हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस की ये इंस्टाग्राम स्टोरी अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, आइए यहां इसपर एक नजर डालते हैं।

रश्मिका मंदाना के पेट डॉग ने गंवाई अपनी जान

इस बात में कोई शक नहीं है कि रश्मिका मंदाना इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। अभिनेत्री को स्क्रीन पर उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ ही उनके प्यारे बिहेवियर और दिल को छू लेने वाले स्वभाव के लिए जाना जाता है। उन्हें अक्सर भारत नेशनल क्रश के तौर पर भी जाना जाता है।
इसके अलावा, रश्मिका एक एनिमल लवर भी हैं जो अपने बिजी शेड्यूल से छुट्टी मिलने पर अपने प्यारे दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करती है। एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पालतू कुत्तों और बिल्लियों की तस्वीरें साझा करती हैं, जो एनिमल को लेकर उनके प्यार की दिखाती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited