Kantara 2 की रिलीज डेट से उठा पर्दा, खूंखार अवतार में फिर से बॉक्स ऑफिस पर तूफान लगाएंगे ऋषभ शेट्टी

कंतारा-2 की शूटिंग पूरी होने वाली है। ऋषभ शेट्टी और टीम ने कांतारा2 के लिए आउटडोर हिस्से पूरा कर लिया है। लगभग 15 से 20 दिनों के काम के साथ इनडोर शूटिंग बाकी है। फिल्म जल्द ही पूरी हो जाएगी और 2025 की गर्मियों में रिलीज हो जाएगी।

Kantara 2

Kantara 2

Kantara 2: होम्बले फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म कांतारा को जबरदस्त सफलता मिली थी। जिसके बाद से ही फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। ऋषभ शेट्टी की ये फिल्म हिंदी में 80 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ये फिल्म लाइफटाइम कलेक्शन के साथ ब्लॉकबस्टर बन गई थी। इसके तुरंत बाद मेकर्स ने कांतारा 2 की घोषणा की और ये फिल्म 2023 में फ्लोर पर आ गई थी।
एक रिपोर्ट के अनुसार कंतारा-2 की शूटिंग पूरी होने वाली है। ऋषभ शेट्टी और टीम ने कांतारा2 के लिए आउटडोर हिस्से पूरा कर लिया है। लगभग 15 से 20 दिनों के काम के साथ इनडोर शूटिंग बाकी है। फिल्म जल्द ही पूरी हो जाएगी। इस फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। होम्बले फिल्म्स और ऋषभ शेट्टी का लक्ष्य 2025 की गर्मियों में कांतारा 2 को सिनेमाघरों में रिलीज करने का है। इस फिल्म को और भी सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स एक भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। VFX पर काफी बारीकी से काम किया जा रहा है।
कांतारा 2 तोड़ेगी कांतारा का रिकॉर्ड
रिपोर्ट के अनुसार टीम पोस्ट-प्रोडक्शन और विजुअल इफेक्ट्स पर बिल्कुल भी समझौता नहीं कर रही है। कांतारा 2 समर 2025 में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है। कांतारा को केवल 16 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था। इस फिल्म ने 400 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कमाए थे। फैंस को 'कांतारा 2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। देखना यह होगा कि यह फिल्म 'कांतारा' द्वारा सेट किए गए बेंचमार्क को पार कर भी पाती है या नहीं। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 9.1 रेटिंग मिली है, जिसके साथ ही अब 'कंतारा' सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली कन्नड़ फिल्म है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited