Kantara Chapter 1 के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे Rishab Shetty, ले रहे खास ट्रेनिंग

ऋषभ शेट्टी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। फैंस उनकी फिल्म कंतारा चैप्टर 1 का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक्टर अपनी फिल्म के लिए जी जान लगाकर मेहनत कर रहे हैं।

Kantara

Kantara

ऋषभ शेट्टी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। फैंस उनकी फिल्म कंतारा चैप्टर 1 का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म को सफल बनाने के लिए एक्टर हर मुश्किल काम कर रहे हैं। एक्टर इस फिल्म को पिछली फिल्म से और ज्यादा खास बनाना चाहते हैं। आइए जानते हैं एक्टर ऐसा क्या काम कर रहे हैं।
ऋषभ शेट्टी इंडस्ट्री के सबसे डेडीकेटेड एक्टर्स में से एक हैं। फिल्म एक बहुत बड़ी हिट बनकर सामने आई और ऋषभ शेट्टी को इसके लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला। बता दें कि एक्टर ने दुनिया को अपनी फिल्म के जरिए भारत को शानदार कहानी दिखाई है। फिल्म में उनका समर्पण साफ देखने मिला था और अब वह अपनी अगली फिल्म "कंतारा चैप्टर 1" में इस लेवल को और भी ऊपर उठाने के लिए तैयार हैं, जिसके लिए वह कालारीपायट्टू सीख रहे हैं। जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। ऋषभ ने अपने सोशल मीडिया पर कालारीपायट्टू ट्रेनिंग सेशन की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है: 'कंतारा' में ऋषभ ने कंबाला रेस के बल रेस सीक्वेंस को खुद से ही परफॉर्म किया था।
कालारीपायट्टू एक समर्पण और जुनून को दिखाता है
ऐसे में अब वह कालारीपायट्टू सीख रहे हैं, जो असल में उनके द्वारा अपने दर्शकों के लिए कुछ नया लाने के लिए उनके समर्पण और जुनून को दिखाता है। बता दें कि दुनिया की सबसे पुरानी और सबसे साइंटिफिक मार्शल आर्ट में से एक मानी जाने वाली कालारीपायट्टू की उत्पत्ति केरल में हुई थी। बता दें 16 अगस्त को एक्शन थ्रिलर फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए ऋषभ शेट्टी को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया था। उम्मीद है कि फिल्म 2024 के अंत तक बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी।
कितना है फिल्म का बजट
यह 'कांतारा' से भी बड़ी और खतरनाक होगी। 'कांतारा' का बजट 16 करोड़ रुपये था, लेकिन इसका बजट 125 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ऐसी अफवाहें है कि 'कांतारा: चैप्टर वन' में ऋषभ शेट्टी परशुराम के किरदार में होंगे, जोकि एक बड़े शिव भक्त थे। दरअसल 'कांतारा' की कहानी कर्नाटक के तुलूनाडू इलाके की बताई जा रही है, जिसे परशुराम सृष्टि कहा जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited