Amaran में Sai Pallavi को मिला कम स्क्रीन स्पेस? एक्ट्रेस ने रोल करने से पहले फिल्म निर्माता से लिखित में ली थी ये बात

साई पल्लवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अमरन के कारण सुर्खियां में है। एक्ट्रेस इस फिल्म में मेजर मुकुंद वरदराजन की पत्नी का किरदार निभाने वाली है।इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में खास बातचीत करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वह स्क्रीन समय पाने के लिए संघर्ष करती थी।

Amaran

Amaran

साई पल्लवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अमरन के कारण सुर्खियां में है। एक्ट्रेस इस फिल्म में मेजर मुकुंद वरदराजन की पत्नी का किरदार निभाने वाली है। बता दें ये फिल्म इस दिवाली में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में खास बातचीत करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वह स्क्रीन समय पाने के लिए संघर्ष करती थी।

साई पल्लवी ने कहा कि वह पहले इस फिल्म के लिए तैयार नहीं थी। क्योंकि ये फिल्म एक मेल सेंट्रिक फिल्म थी। जिस कारण उन्हें कम स्क्रीन स्पेस मिल रहा था। साई पल्लवी ने कम स्क्रीन समय मिलने के आधार पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म निर्माता एक्ट्रेस के अच्छे से शूट किए गए हिस्सों को काट देते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने फिल्म निर्माता राजकुमार से लिखित में यह बात ली थी कि किसी भी हाल में उनका किरदार छोटा नहीं किया जाएगा। जिसके बाद वो इस रोल को लेकर के लिए तैयार हुई थी।

साई पल्लवी हो रही ट्रोल

साई पल्लवी ने कहा, बायोपिक में मेकर्स आसानी से एक्ट्रेस का पार्ट कट कर देते हैं। लेकिन मैंने अमरन के निर्देशक राजकुमार से यह लिखित में देने के लिए कहा कि वह ऐसी चीजें नहीं करेंगे। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि सिंधु रेबेका वर्गीस का मेरा किरदार अमरन में मेजर मुकुंद वरदराजन की भूमिका जितना ही महत्वपूर्ण होगा। हाल ही में साई पल्लवी अपने इंडियन आर्मी के बयान के कारण चर्चा में आ गई है। लोग एक्ट्रेस को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। बता दें एक्ट्रेस ने कहा था कि पाकिस्तानी इंडियन आर्मी को आतंकवादी मानते हैं। अब ये वीडियो वायरल होने के बाद सभी एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘पाकिस्तानी इंडियन आर्मी को आतंकवादी मानते हैं’ ये क्या बोल गईं Sai Pallavi, भड़के लोगों ने कहा-हमने कितने निर्दोष मारे?

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited