Salaar First Review: 'डंकी' पर भारी पड़ेगी Prabhas की फिल्म, क्लाइमेक्स देख लोगों के खड़े होंगे रोंगटे

Prabhas Salaar First Review: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सलार: पार्ट 1 सीजफायर' (Salaar: Part 1 – Ceasefire) 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। अब जो ताजा जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है और इसे बेहद बेतरीन फिल्म बताया गया है।

Prithviraj Sukumaran-Prabhas-Shah Rukh Khan

Prithviraj Sukumaran-Prabhas-Shah Rukh Khan

Salaar First Review: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की नई फिल्म 'सलार: पार्ट 1 सीजफायर' (Salaar: Part 1 – Ceasefire) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने 'सलार' का धांसू ट्रेलर जारी किया था, जिसे देख फैन्स उतावले हो गए थे। दिलचस्प बात यह है कि प्रभास की 'सलार' के साथ होने जा रहे क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर 'डंकी' (Dunki) को एक दिन पहले यानी 21 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है। पहले ये फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली थीं। एक तरफ शाहरुख खान की 'डंकी' को रिलीज से पहले ही लोगों ने ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है। वहीं दूसरी ओर 'सलार' की लोकप्रियता ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है और बेहतरीन फिल्म बताया गया है।
एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सीबीएफसी वेबसाइट पर 'सलार' देखी। प्रशांत नील ने हाई ऑक्टेन एक्शन के साथ एक शानदार विसुअल्स पेश किए हैं। प्रभास को इस तरह के अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया। पृथ्वीराज सुकुमारन ने अच्छा काम किया है और क्लाइमेक्स फाइट इस फिल्म की हाईलाइट है।' इस फिल्म को 5 से 4 स्टार की रेटिंग दी गई है। वहीं दूसरी ओर 'डंकी' को शानदार रिव्यू मिले हैं। लोगों को लग रहा है कि 'पठान' और 'जवान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब शाहरुख खान 2023 में 'डंकी' के साथ हैट-ट्रिक लगाने वाले हैं।
प्रभास की 'सलार' का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा श्रुति हासन, जगपति बाबू, श्रेया रेड्डी, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद और ईश्वरी राव सहित कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये बताया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited