Salaar Part 1 Ceasefire : S.S Rajamouli ने खरीदी Salaar की पहली टिकट, फिल्म हिट होने का बजाया डंका!!

Salaar Part 1 Ceasefire : इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है-"भारतीय सिनेमा की शान एसएस राजमौली ने सबसे बड़ी एक्शन फिल्म सालार का पहले टिकट खरीदा है। अब जल्द ही भारत में इसकी अड्वान्स बुकिंग शुरू होने जा रही है।

S.S Rajamouli Buy Salaar Ticket

S.S Rajamouli Buy Salaar Ticket

Salaar Part 1 Ceasefire : प्रभास ( Prabhas) की अपकमिंग फिल्म सालार ( Salaar Part 1 Ceasefire) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। अगले हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर हर जगह बज बना हुआ है। सोशल मीडिया से लेकर थिएटर तक हर जगह फैंस फिल्म रिलीज के इंतजार में बैठे हैं वहीं हाल ही में हुए सालार के कार्यक्रम में फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने शिरकत की और फिल्म का पहला टिकट खरीदा।
प्रशांत नील( Prashant Neel) निर्देशित फिल्म सालार पार्ट वन सीजफायर को लेकर लगातार बज बना हुआ है। 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर मेकर्स जमकर प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में सालार के एक कार्यक्रम में साउथ सिनेमा की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस मौके पर प्रभास, प्रशांत नील और टीम के साथ एसएस राजामौली( S.S Rajamouli) भी नजर आए। मायथ्री मूवी मेकर्स ने ट्विटर पर पूरी टीम की फोटो साझा की है इस तस्वीर में एसएस राजामौली के हाथ में सालार की टिकट दिखाई दे रही है। हाथ में बड़ी सी टिकट लिए पूरी टीम फोटो क्लिक करवा रही है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है-"भारतीय सिनेमा की शान एसएस राजमौली ने सबसे बड़ी एक्शन फिल्म सालार का पहले टिकट खरीदा है। अब जल्द ही भारत में इसकी अड्वान्स बुकिंग शुरू होने जा रही है।
बताते चले कि प्रभास स्टार इस फिल्म में उनके साथ जगपति बाबू( Jagpati Babu) , पृथ्वीराज और श्रुति हासन( Shruti Hasan) जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म अगले हफ्ते 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। प्रभास की फिल्म सालार की टक्कर शाहरुख खान की डंकी से होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited