Salaar के फैंस के लिए दुखभरी खबर, ताबड़तोड़ एक्शन का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे अमेरिकन दर्शक

Prabhas Starrer Salaar: Part 1 Ceasefire: प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सलार: पार्ट 1 सीजफायर' (Salaar: Part 1 Ceasefire) को लेकर अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक यूएसए में इसका IMAX वर्जन रिलीज नहीं किया जाएगा। फिल्म में प्रभास के एक्शन सीन्स का मजा अब दर्शक नहीं ले पाएंगे।

Prabhas Starrer Salaar Part 1-Ceasefire

Prabhas Starrer Salaar Part 1-Ceasefire

Prabhas Starrer Salaar: Part 1 Ceasefire: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) लंबे समय से अपकमिंग फिल्म 'सलार: पार्ट 1 सीजफायर' (Salaar: Part 1 Ceasefire) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म के धांसू ट्रेलर ने भी ऑडियंस के अंदर फिल्म को देखने का उत्साह बढ़ा दिया है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म 'सलार' का पहला गाना 'सूरज ही छांव' रिलीज कर दिया है। इस गाने में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं, जो लोगों को पसंद आ रहे हैं। ऐसे में अब सलार को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है, जिससे मेकर्स को थोड़ी निराशा हो सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म यूएसए में IMAX शोज नहीं होंगे।
प्रभास के फैन्स को यह खबर पढ़कर निराशा होगी। दुनिया भर में रिलीज होने जा रही फिल्म 'सलार' यूएसए में IMAX वर्जन के साथ दस्तक नहीं देगी। ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर ने एक ट्वीट के साथ यह कन्फर्म किया है। इसका सीधा मलतब यह है कि अमेरिकन दर्शक प्रभास के धांसू एक्शन का लुत्फ बड़े परदे पर नहीं उठा पाएंगे। इसे मेकर्स को भी कमाई के मामले में थोड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है।
'सलार' का निर्देशक 'केजीएफ' फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी और रवि बसरूर जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म 22 दिसंबर के दिन रिलीज होगी। इस फिल्म से एक दिन पहले शाहरुख खान की 'डंकी' 21 दिसंबर के दिन बड़े परदे पर दस्तक देगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited