Salaar USA Review: ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर है प्रभास की 'सालार', एक्शन और इमोशन्स का है फुल पैकेज

Salaar USA Review: साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास की 'सालार' को रिलीज होने में कुछ ही वक्त बाकी है। हालांकि अमेरिका में आज ही प्रभास की 'सालार' का प्रीमियर होने वाला है। खास बात तो यह है कि मूवी का रिव्यू आना भी शुरू हो गया है।

ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर है प्रभास की 'सालार'

ब्लॉकबस्टर बनने की राह पर है प्रभास की 'सालार'

Prabhas Starrer Salaar USA Review: साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म 'सालार' के साथ बड़े पर्दे पर तूफान मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का क्रेज लोगों में ट्रेलर रिलीज के बाद से ही देखने को मिल रहा था। इस क्रेज का असर 'सालार' (Salaar) की एडवांस बुकिंग में भी दिखाई दिया। ट्रेलर देखकर ही लग रहा था कि मूवी एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है। जहां भारत में प्रभास (Prabhas) की 'सालार' कल रिलीज होगी तो वहीं अमेरिका में मूवी का प्रीमियर आज ही होना था। खास बात तो यह है कि फिल्म को लेकर अब रिव्यू भी सामने आने लगा है।
कैसी है प्रभास की 'सालार'
प्रभास (Prabhas) और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर 'सालार' (Salaar) खांसार नाम के साम्राज्य पर बनी हुई है। फिल्म की कहानी बचपन के दो दोस्तों पर आधारित है, जो आगे चलकर एक-दूजे के ही दुश्मन बन जाएंगे। हालांकि फिल्म लंबी है, जिसके कारण मेकर्स ने इसे दो हिस्सों में रिलीज करने का फैसला किया है। पहला पार्ट यानी 'सालार: सीजफायर पार्ट 1' जहां कल रिलीज हो रहा है तो वहीं पार्ट 2 की प्लानिंग होनी बाकी है। 'सालार' में देवा और वरदराज मन्नार की ये कहानी दोस्ती, विश्वास, बलिदान और बदले पर आधारित है।
'सालार' में क्या है खास
'सालार' (Salaar) का फर्स्ट हाफ जहां बेहद शानदार है तो वहीं सेकंड हाफ थोड़ा सादा है। हालांकि फिल्म का क्लाइमैक्स बहुत ही अच्छा है। मूवी में लोगों को एक्शन के साथ-साथ इमोशन्स भी लुत्फ उठाने का मौका मिल सकता है। इन सबसे इतर सालार को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 'उग्रम' और 'केजीएफ', दोनों की ही झलक है।
अमेरिका में तगड़ी कमाई करेगी प्रभास की सालार
बता दें कि 'सालार' (Salaar) की एडवांस में 30 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अभी तक 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई भी कर ली है। वहीं अमेरिका में फिल्म की 70 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी है, जिसके साथ ही प्रभास (Prabhas) की 'सालार' ने 1.81 मिलियन डॉलर की कमाई कर डाली है। बता दें कि एडवांस बुकिंग के साथ अमेरिका में इतनी ज्यादा कमाई करने वाली 'सालार' पहली फिल्म बनी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited