हिना खान के कैंसर होने की खबर सुन भावुक हुईं samantha ruth prabhu, पोस्ट करते हुए बताया वॉरियर

samantha ruth prabhu: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। हिना कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी दुखी है और अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के लिए प्राथर्ना कर रहे हैं। हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने उन्हें वॉरियर बताया है।

samantha ruth prabhu

samantha ruth prabhu

Samantha ruth prabhu: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। हिना कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी दुखी है और अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के लिए प्राथर्ना कर रहे हैं। हाल ही में साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इस खबर को सुनकर परेशान हुआ है और हिना के लिए पोस्ट किया है। आइए जानते हैं उन्होंने हिना को क्या कहा है।
हाल ही में हिना ने खुलासा किया था कि जब उन्हें कैंसर का पता चला उसके बाद वो एक अवॉर्ड फंक्शन में भी गईं और किसी को पता भी नहीं लगने दिया कि वो कितनी बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हिना इतनी स्ट्रांग हैं। बता दें सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम स्टोरी में हिना खान के लिए प्रार्थना की है। सामंथा ने लिखा है: ”तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही हूं हिना खान, तुम योद्धा हो।”
खुद को बताया स्ट्रॉन्ग
हाल ही में हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। साथ ही बड़ा सा पोस्ट भी शेयर किया था। इस पोस्ट में हिना खान ने खुद को स्ट्रॉन्ग बताया था और कहा है कि वो इस बीमारी का बहादुरी से सामना करेंगी। इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस के फैंस ने उनके लिए पार्थना की थी।
खबर सुन दुश्मन भी बने दोस्त
हिना खान (Hina Khan) की खबर सुनने के बाद सभी उनके लिए कामना कर रहे हैं। ब्रेस्ट कैंसर की खबर सुनकर उनके दोस्त से दुश्मन बन चुके विकास गुप्ता ने भी एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की थी। वहीं हिना खान ने अपनी पोस्ट में बताया था कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और वह अभी बिल्कुल ठीक हैं। हम सभी कामना करते हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही ठीक हो जाएं और अपनी एक्टिंग जारी रखे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited