Samantha Ruth ने Raj Nidimoru संग डेटिंग की अफवाहों पर किया रिएक्ट !! पोस्ट हुआ वायरल

Samantha on Dating Rumours with Raj Nidimoru: साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि राज निदिमोरु (Raj Nidimoru) को डेट कर रही हैं। इन अफवाहों पर अब सामंथा रुथ प्रभु ने एक पोस्ट के जरिए रिएक्शन दिया है।

Samantha Ruth Prabhu and Raj

Samantha Ruth Prabhu and Raj

Samantha on Dating Rumours with Raj Nidimoru: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते कई दिनों से अफवाहें फैल रही हैं कि सामंथा रुथ प्रभु सुपरहिट हिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के डायरेक्टर राज निदिमोरु (Raj Nidimoru) को डेट कर रही हैं। 15 अगस्त के दिन अब सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की। इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ अब एक्ट्रेस ने राज को डेट की अफवाहों पर इनडायरेक्ट तरीके से रिएक्शन दिया है।
सामंथा रुथ प्रभु इस फोटो में बेहद कूल कैजुअल आउटफिट और क्लासी गोगल्स लगाए हुए खूबसूरत लग रही हैं। सामंथा के फोटो शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल होना शुरू हो गई है। सामंथा की इस फोटो को देखने के बाद कई लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस ने अपनी लव-लाइफ को लेकर चल रहीं अटकलों पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस भूरे रंग की हुडी में एक स्लोगन के साथ नजर आ रही है। उनकी हुडी पर स्लोगन लिखा है 'द म्यूजियम ऑफ पीस एंड क्वाइट'।
कई लोगों ने मानना है कि सामंथा रुथ प्रभु ने यह पोस्ट अपने एक्स-हस्बैंड नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई को लेकर किया है। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और अब राज निदिमोरू को डेट कर रही हैं। हालांकि सैम की लव-लाइफ को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited