सनाया इयप्पन Nayanthara से बदलना चाहती है अपनी जिंदगी, इस एक्टर को बताया बेस्ट

सनिया इयप्पन ने टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत की थी। वह डांस रियलिटी शो डी 2 डी4 डांस में एक प्रतियोगी के रूप में नजर आई थी। शो की दूसरी रनर-अप बनने के बाद उन्होंने 2014 में बाल्यकलासखी से अपने करियर की शुरुआत की। हाल ही में सनिया इयप्पन ने जूम से खास बातचीत की है।

Sanaya Iyappan

Sanaya Iyappan

69वें शोभा फिल्मफेयर अवॉर्ड्स साउथ 2024 में सितारों से सजी रात किसी बड़े त्यौहार से कम नहीं थी। इस शानदार शाम में सनाया इयप्पन ने जूम से अपने पसंदीदा एक्टर और पिछले साल के बेस्ट प्रदर्शन और बहुत कुछ के बारे में विस्तार से बात की। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा।
69वें शोभा फिल्मफेयर अवॉर्ड्स साउथ 2024 में रुद्रानी चट्टोराज के साथ एक खास बातचीत के दौरान सनाया इयप्पन ने खुलासा किया कि वह साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा के साथ जीवन बदलना पसंद करेंगी। एक्ट्रेस ने बताया "मैं जहां हूं, उससे खुश हूं, लेकिन अगर आप मुझसे यह सवाल पूछेंगे, तो मुझे लगता है कि मैं नयनतारा को चुनूंगी।" सनिया से पूछा गया कि वे मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में किस अभिनेता को मनोरंजक मानती हैं उन्होंने बेसिल जोसफ का नाम लिया। जब भी वह फ्रेम में आते हैं, में हंसना शुरू कर देती हूं। उन्हें कुछ भी करने की जरूरत नहीं होती।"
सनिया इयप्पन इन फिल्म में आईं नजर
सनिया इयप्पन ने टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत की थी। वह डांस रियलिटी शो डी 2 डी4 डांस में एक प्रतियोगी के रूप में नजर आई थी। शो की दूसरी रनर-अप बनने के बाद उन्होंने 2014 में बाल्यकलासखी से अपने करियर की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने ईशा तलवार का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस लूसिफ़र, द प्रीस्ट, कृष्णनकुट्टी पानी थुडांगी और कई हिट फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं।
इस फिल्म में आएंगी नजर
हाल ही में वो L2: Empuraan पर काम कर रही हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म 2019 की लूसिफेर की दूसरी पार्ट है। सानिया अयप्पन के अलावा इस फिल्म में मोहनलाल, पृथ्वीराज सुकुमारन, मंजू वारियर, टोविनो थॉमस, इंद्रजीत सुकुमारन, शक्ति कपूर, सूरज वेंजरामुडु, मनोज के. जयन, अर्जुन दास, बॉबी सिम्हा, साई कुमार, सचिन खेडेकर और फाजिल भी शामिल है।
69वें शोभा फिल्मफेयर अवार्ड्स
साउथ सिनेमा की बेस्ट फिल्मों और प्रदर्शनों को सम्मानित करने के लिए 69वें सोभा फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ 2024 का आयोजन 3 अगस्त को हैदराबाद में किया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited