'Animal' के तमिल वर्जन के लिए परफेक्ट है ये साउथ सुपरस्टार, Sandeep Reddy Vanga ने किया बड़ा खुलासा

Sandeep Reddy Vanga's Animal Tamil Version: चेन्नई में हुए एक फिल्म इवेंट के दौरान लोकप्रिय निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) को फिल्म 'एनिमल' के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। इस दौरान संदीप ने बताया कि फिल्म के तमिल वर्जन के लिए कौन सा तमिल एक्टर परफेक्ट है।

Sandeep Reddy Vanga and Ranbir Kapoor

Sandeep Reddy Vanga and Ranbir Kapoor

Sandeep Reddy Vanga's Animal Tamil Version: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने फिल्म 'एनिमल' (Animal) को डायरेक्ट किया। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। हाल ही में चेन्नई में हुए एक फिल्म इवेंट में संदीप रेड्डी वांगा को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला था। इस अवॉर्ड को लेते हुए अब संदीप रेड्डी वांगा से पूछा गया था कि 'एनिमल' के तमिल वर्जन में आप किस तमिल एक्टर को रणबीर कपूर के रोल में कास्ट करना पसंद करेंगे। जानिए डायरेक्टर ने किस एक्टर का नाम लिया।
संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि अगर 'एनिमल' का तमिल वर्जन बनता है तो रणबीर कपूर के रोल के लिए तमिल एक्टर सूर्या एकदम परफेक्ट हैं। ऐसे में अब फैन्स भी चाहते हैं कि संदीप रेड्डी वांगा को 'एनिमल' का तमिल वर्जन बनाना चाहिए। इतना ही नहीं संदीप रेड्डी वांगा ने यह भी खुलासा करते हुए बताया कि 'एनिमल पार्क' पर काम जारी है। उन्होंने कहा कि 'एनिमल पार्क' फिल्म 'एनिमल' के मुकाबले बहुत खतरनाक और बड़ी फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग 2026 में शुरू होगी।
बता दें रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल भी अहम भूमिका में थे। फिल्म में बॉबी ने विलेन का रोल निभाया था। इसके अलावा 'एनिमल' से तृप्ति डिमरी को भी सही पहचान मिली है। फिल्म में रणबीर और तृप्ति के बीच कई इंटिमेट सीन्स भी फिल्माए गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited