सरफिरा डायरेक्टर ने धनुष के साथ मिलाया हाथ? सूर्या को रिप्लेस कर कुबेर एक्टर को किया फाइनल!

सुधा कोंगरा इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म सरफिरा के लिए काफी ज्यादा चर्चा में हैं। सुधा कोंगरा ने अपनी पिछली फिल्म सूर्या के साथ सोरारई पोटरु में स्क्रीन पर काफी धमाल मचाया था। ऐसा कहा जा रहा था कि ये जोड़ी दोबारा साथ आने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से अभी ये जोड़ी साथ नहीं दिखाई देगी।

Sarfira director joins hands with Dhanush

Sarfira director joins hands with Dhanush

सुधा कोंगरा इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म सरफिरा के लिए काफी ज्यादा चर्चा में हैं। सुधा कोंगरा ने अपनी पिछली फिल्म सूर्या के साथ सोरारई पोटरु में स्क्रीन पर काफी धमाल मचाया था। ऐसा कहा जा रहा था कि ये जोड़ी दोबारा साथ आने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से अभी ये जोड़ी साथ नहीं दिखाई देगी। रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि सूर्या को धनुष ने रिप्लेस कर दिया है। आइए जानते हैं विस्तार से।
रिपोर्ट के अनुसार सुधा कोंगरा और सूर्या ने अपनी अगली फिल्म पूर्णानूरू के लिए अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। जिस कारण अब पूर्णानूरू में सुधा धनुष को मुख्य हीरो में ले सकती हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सुधा कोंगरा और सूर्या ने फिल्म को लेकर कुछ मतभेदों के चलते ऐसा करने का फैसला लिया है। धनुष लीड रोल में दिखाई दे सकते हैं। वहीं मेकर्स फिल्म में दुलकर सलमान की जगह शिवकार्तिकेयन के साथ भी बातचीत कर रहे हैं। ये अभी की रिपोर्ट हैं और निर्माताओं की ओर से पुष्टि अभी भी नहीं आई है।
तमिलनाडु में हुए हिंदी की कहानी
फिल्म पुर्नानूरू 1965 में तमिलनाडु में हुए हिंदी थोपने के आंदोलन और उसके इर्द-गिर्द हुए विरोध प्रदर्शनों पर आधारित थी। यह फिल्म सूर्या की कंगुवा पूरी करने के बाद की तत्काल परियोजना थी, जिसमें उन्हें कॉलेज के छात्र के रूप में दिखाया जाना था। इसके अलावा फिल्म में नाजरिया नाजिम, दुलकर सलमान और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में होने की बात कही गई थी। हालांकि शुरू में कहा गया था कि इस परियोजना में देरी होगी क्योंकि इसके लिए बहुत ज़्यादा प्री-प्रोडक्शन की जरूरत थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited