कटप्पा ने पहली बार रजनीकांत के साथ लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, 38 साल बाद साथ एक फिल्म में आएंगे नजर

सत्यराज 38 साल के बाद रजनीकांत के साथ फिर से नजर आने वाले हैं। सत्यराज और रजनीकांत आखिरी बार 1980 में साथ नजर आए थे। हाल ही में सत्यराज ने अपनी लड़ाई के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने साफ किया कि उन्हें कई सालों तक सुपरस्टार के साथ काम करने के मौके मिले, लेकिन किरदारों से जुड़ी समस्याओं के कारण उन्होंने उन्हें ठुकरा दिया।

sathyaraj and rajinikanth

sathyaraj and rajinikanth

बाहुबली में कटप्पा बनकर दर्शकों के दिल में राज करने वाले सत्यराज को कौन नहीं जानता है। अब वो सलमान खान की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। सत्यराज 38 साल के बाद रजनीकांत के साथ फिर से नजर आने वाले हैं। सत्यराज और रजनीकांत आखिरी बार 1980 में साथ नजर आए थे। हाल ही में सत्यराज ने अपनी लड़ाई के बारे में खुलासा किया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।
किरदारों से जुड़ी समस्या
रिपोर्ट के अनुसार सत्यराज और रजनीकांत लोकेश कनगराज के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कुली' में नजर आने वाले हैं। सत्यराज ने अपनी फिल्म 'मझाई पिडिकथा मणिथन' के प्रमोशन के दौरान मीडिया को बताया कि वह 'कुली' कास्ट का हिस्सा हैं। हाल ही में एक्टर ने बताया कि पिछले कई सालों से रजनीकांत और उनके बीच कोई समस्या नहीं है। इसके अलावा उन्होंने साफ किया कि उन्हें कई सालों तक सुपरस्टार के साथ काम करने के मौके मिले, लेकिन किरदारों से जुड़ी समस्याओं के कारण उन्होंने उन्हें ठुकरा दिया।
हमारे पास क्या समस्याएं हैं?
एक्टर ने कहा कि मुझे ऑफर मिला था। उनमें से एक शिवाजी थी, जबकि दूसरी एंथिरन थी। उन्हें एंथिरन में डैनी डेन्जोंगपा की प्रतिपक्षी भूमिका निभानी थी, लेकिन क्योंकि वह भूमिकाओं से संतुष्ट नहीं थे, इसलिए उन्होंने उन्हें अस्वीकार कर दिया। सत्यराज ने कहा "इन कारणों के अलावा, हमारे पास क्या समस्याएं हैं?"
इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर
सत्यराज एआर मुरुगादॉस और सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' का भी हिस्सा होने वाले हैं। इस फिल्म में वह खलनायक की भूमिका निभाएंगे। बीते कुछ दिनों पहले ये भी खबर सामने आई थी कि सत्यराज नरेंद्र मोदी की बायोपिक में भूमिका निभाने वाले हैं, उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वह भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसी भी बायोपिक के लिए साइन नहीं किया है, उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका दिया गया तो वह इस भूमिका को निभाना पसंद करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited