Scoop: 'Hanu Man' के सीक्वल में राम भक्त 'हनुमान' का किरदार निभाएंगे Yash, हिलेंगे सिनेमाघर

Yash In Hanu Man Sequel: 12 जनवरी के दिन तेजा सज्जा की नई फिल्म 'हनु मान' (Hanu Man) ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। जूम से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि 'हनु मान' की सफलता के बाद अब मेकर्स ने राम भक्त हनुमान के किरदार के लिए साउथ सुपरस्टार यश से बात की है।

Yash

Yash

Yash In Hanu Man Sequel: साउथ एक्टर तेजा सज्जा की नई फिल्म 'हनु मान' (Hanu Man) मकर संक्रांति के आस-पास यानी 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। सिनेमाघरों में इस फिल्म की टक्कर 'गुंटूर कारम' , 'कैप्टन मिलर' , 'मेरी क्रिसमस' और 'अयलान' से देखने को मिली थी। बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ टकराने के बाद भी तेजा सज्जा की फिल्म 'हनु मान' ने साबित कर दिया कि अगर अच्छा कंटेंट तो ऑडियंस इसे पसंद ही करेगी। फिल्म को लगातार दर्शकों की ओर से प्यार मिल रहा है। फिल्म की कमाई की बात करें तो इया कलेक्शन 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुका है। जूम टीवी से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि 'हनु मान' की सफलता को देखने के बाद अब निर्माताओं ने इसके सीक्वल में साउथ सुपरस्टार यश (Yash) को लेने का प्लान बनाया है।
'हनु मान' की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता के बाद अब इसके सीक्वल 'जय हनुमान' 10 गुना ज्यादा बजट के साथ बनाया जाएगा। डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के पास बड़े एक्टर को 'हनु मान' के रूप में कास्ट करने के बजट नहीं था। बताया गया था कि इस फिल्म के लिए राम चरण का 'भगवान राम' की भूमिका के लिए ऑडिशन लिया जा रहा है। जूम के सूत्र के मुताबिक 'केजीएफ' फेम 'रॉकिंग स्टार' यश 'भगवान हनुमान' की भूमिका के लिए पहली पसंद हैं।
प्रशांत वर्मा के करीबी सूत्र ने जूम को बताया है, 'बजरंगबली हनुमान की कास्टिंग को लेकर मुंबई प्रेस में कंफ्यूजन है। सबसे पहले तेजा सज्जा ने 'हनु मान' में हनुमंत की भूमिका निभाई है। फिल्म के सीक्वल में भी उन्हें यही भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म के सीक्वल में भगवान हनुमान अहम हिस्सा होंगे। मेकर्स को लगता है कि यश इस भूमिका के लिए एकदम परफेक्ट हैं। अब देखना यह है कि फिल्म में यश इस भूमिका के फाइनल होते हैं या नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited