विजय थलापति की एक्ट्रेस पार्वति नायर पर लगे गंभीर आरोप, हाउस हेल्पर को कमरे में बंद कर किया ये काम

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (द गोट) की एक्ट्रेस पार्वती नायर पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। बता दें पार्वती नायर के हाउस हेल्पर ने हाल ही में पुलिस को अपनी कहानी सुनाई है। कुछ सालों पहले एक्ट्रेस ने अपने हेल्पर पर 10 लाख की चोरी का आरोप लगाया था और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

parvati nair goat actress

parvati nair goat actress

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (द गोट) इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। इस फिल्म को फैंस ने बहुत पसंद किया है। इस फिल्म की एक्ट्रेस पार्वती नायर पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। बता दें पार्वती नायर के हाउस हेल्पर ने हाल ही में पुलिस को अपनी कहानी सुनाई है। कुछ सालों पहले एक्ट्रेस ने अपने हेल्पर पर 10 लाख की चोरी का आरोप लगाया था और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।
कमरे में बंद कर मारपीट
अब हाउस हेल्पर ने एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। हेल्पर का कहना है कि एक्ट्रेस ने उनके साथ मारपीट की है। एक्ट्रेस के साथ इस मामले में ‘अयलान’ के निर्माता राजेश भी साथ दिए थे। पुलिस को दिए बयान में हेल्पर ने बताया है कि उन दोनों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया था और मारपीट की थी। अब पुलिस ने इस मामले पर केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस इस मामले में तेजी से चांज कर रही है। एक्ट्रेस पार्वती नायर और डायेरक्टर राजेश के अलावा इस मामले में पांच और लोगों ने साथ दिया था। हाल ही में एक्ट्रेस पार्वती नायर विजय थलापति की फिल्म गोट में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने दमदार एक्टिंग की है। इस फिल्म ने भी शानदार कमाई की है। बता दें ये फिल्म 05 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी।
ये सितारे आए थे नजर
वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) ने 10वें दिन ही 350 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया था। इस फिल्म में विजय थलापति दो रोल में नजर आए हैं। एक्टर ने पिता और बेटे दोनों का रोल निभाया है। वही इस फिल्म में एमएस धोनी ने भी कैमियो किया है, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया। इस फिल्म में विजय थलापति और पार्वती के अलावा प्रशांत, स्नेहा, प्रभु देवा, वैभव, अजमल अमीर, मोहन, अजय राज, अरविंद प्रकाश, लैला और मीनाक्षी चौधरी जैसे सितारे भी नजर आए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited