इस हॉलीवुड फिल्म के लिए Shah Rukh Khan और Mahesh Babu ने मिलाया हाथ, आर्यन-अबराम भी देंगे आवाज

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिलता है। डिज्नी की सुपरहिट फिल्म 'द लायन किंग' का प्रीक्वल 'मुफासा: द लायन किंग' भी जल्द ही रिलीज होने वाला है और फैंस इसे देखने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे है। अब इस फिल्म के तेलुगु वर्जन के लिए महेश बाबू आवाज दे सकते हैं।

Mahesh Babu

Mahesh Babu

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिलता है। डिज्नी की सुपरहिट फिल्म 'द लायन किंग' का प्रीक्वल 'मुफासा: द लायन किंग' भी जल्द ही रिलीज होने वाला है और फैंस इसे देखने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे है। वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आवाज का डेब्यू तो आपने मुफासा के पहले पार्ट में देख लिया था, लेकिन अब किंग खान के छोटे बेटे अबराम भी मुफासा 2 में अपनी आवाज के साथ मुफासा द लायन किंग में डेब्यू कर रहे हैं। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में साउथ के स्टार भी आवाज देने वाले हैं।
निर्देशक बैरी जेनकिंस की मुफासा: द लायन किंग भारत में 20 दिसंबर 2024 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार महेश बाबू डिज्नी की आगामी फिल्म मुफासा: द लायन किंग में मुफासा को आवाज देने के लिए बातचीत कर रहे हैं। महेश बाबू इस प्रोजेक्ट के लिए उत्सुक हैं और इसके लिए उनसे बातचीत कर रहे हैं। अगर महेश बाबू को इस भूमिका के लिए चुना जाता है, तो यह पूरे तेलुगु फिल्म जगत के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर होगा। इसके अलावा, लॉयन किंग सीरीज़ के फैंस भी खुश होंगे, क्योंकि महेश बाबू की दमदार आवाज़ मुफासा के किरदार के लिए एकदम सही रहेगी।
इन फिल्मों में नजर आएंगे महेश बाबू
मुफासा: द लॉयन किंग इस साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर उत्साह साफ झलक रहा है। महेश बाबू को आखिरी बार फिल्म गुंटूर करम में देखा गया था। अब वह एसएस राजामौली के साथ मिलकर फिल्म बनाने के लिए बातचीत कर रहे हैं, जिसका नाम एसएसएमबी 29 रखा गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited