जूनियर एनटीआर-ऋतिक रोशन की War 2 में कैमियो करेंगे शाहरुख खान? 40 लोगों से भिड़ेंगे देवरा एक्टर

जूनियर एनटीआर-ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन इन दिनों वॉर 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। अब हाल ही में आई रिपोर्ट ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। बता दें इस फिल्म में शाहरुख खान का पठान लुक में एक कैमियो हो सकता है।

War 2

War 2

जूनियर एनटीआर-ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन भिड़ते नजर आने वाले हैं। वही ऐसी खबरे है कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी दमदार कैमियो करने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर 40 लोगों से भिड़ते नजर आएंगे।

जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन इन दिनों वॉर 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। अब हाल ही में आई रिपोर्ट ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। बता दें इस फिल्म में शाहरुख खान का पठान लुक में एक कैमियो हो सकता है। इस खबर ने फैंस को और दीवाना कर दिया है। इस फिल्म में पहली बार जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन बड़े पर्दे दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के अलावा कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नजर आ रहा था इस फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग करने के लिए जूनियर एनटीआर मुंबई पहुंचे हैं। फैंस अब जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन को साथ देखने के लिए बेताब है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स में जूनियर एनटीआर 40 लोगों के साथ फाइट करते नजर आएंगे। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस 2025 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : Pushpa 2 ने रिलीज से पहले ही तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड्स, अल्लू अर्जुन की फिल्म ने कमाए 1085 करोड़ रुपये!

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited