Prabhas संग काम करने के लिए बेकारार हैं Shraddha Kapoor, 'साहो' में दिखी थी सिजलिंग केमिस्ट्री

Shraddha Kapoor will Reunite with Prabhas: हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई है। लेकिन प्रभास के साथ दोबारा जुड़ने से पहले श्रद्धा कपूर ने एक बड़ी कंडीशन भी रख दी है।

Prabhas and Shraddha Kapoor

Prabhas and Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor will Reunite with Prabhas: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को आखिरी बार फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ रणबीर कपूर लीड रोल में थे। दोनों की फ्रेश जोड़ी ने ऑनस्क्रीन खूब धमाल मचाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी-खासी कमाई की थी। बुधवार की सुबह श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स स एबात की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो प्रभास (Prabhas) के साथ दोबारा करने के लिए तैयार हैं लेकिन एक्ट्रेस ने एक शर्त रखी है।
सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान एक प्रशंसक ने दोनों के दोबारा साथ काम करने की संभावना के बारे में पूछा। फैन ने पूछा, 'आप प्रभास के साथ दोबारा कब जोड़ी बनाएंगी मैडम?' श्रद्धा कपूर ने रिप्लाई देते हुए कहा कि जब प्रभास अपने घर के खाने का टिफिन भेजेंगे। वहीं दूसरी ओर हैल प्रभास नाम के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्लीज संदीप रेड्डी वांगा आप श्रद्धा कपूर को स्पिरिट के लिए फाइनल कर लो।' इस खबर के बाद दोनों के जल्द से जल्द साथ काम करने के कयास लगाए जा रहे हैं।
बता दें श्रद्धा कपूर और प्रभास को पहली बार फिल्म 'साहो' में ऑनस्क्रीन देखा गया था। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों ने काफी पसंद की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर इस समय फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग में बिजी हैं। दूसरी ओर प्रभास अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited