Rajinikanth की Coolie के सेट से Shruti Haasan ने शेयर कर दी फोटो, आ गया डिलीट करने का फरमान

Coolie: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म कुली इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की कल ही शूटिंग शुरू हुई है। कुली में श्रुति हासन इस फ़िल्म का हिस्सा होंगी और इस समय हैदराबाद में कुली के सेट पर हैं।

Shruti Haasan

Shruti Haasan

Coolie: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म कुली इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की कल ही शूटिंग शुरू हुई है। ऐसी खबर है कि इस फिल्म में रजनीकांत के साथ-साथ सत्यराज भी नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म के सेट से एक फोटो सामने आई थी, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। आइए जानते हैं विस्तार से मामला क्या है।
डिलीट की पोस्ट
निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म कुली की शूटिंग 5 जुलाई से शुरू हो गई है। कुली में श्रुति हासन इस फ़िल्म का हिस्सा होंगी और इस समय हैदराबाद में कुली के सेट पर हैं। रजनीकांत के साथ श्रुति की यह पहली फिल्म होगी और उन्होंने कुली में शामिल होने की खबर इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की थी, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म कुली में अपने शामिल होने की पुष्टि की , जिसका कैप्शन था, "डे 1 #कुली।" हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया।
कब रिलीज होगी फिल्म
निर्देशक ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है। विक्रम के सिनेमैटोग्राफर गिरीश गंगाधरन कुली के लिए उनके साथ फिर से जुड़ रहे हैं, जिसने निश्चित रूप से फैंस को अपने बेस्ट सिनेमैटोग्राफी से उत्साहित कर दिया था। कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी इस फिल्म में शामिल हो गई हैं। श्रुति हासन अपने करियर में पहली बार रजनीकांत के साथ नजर आएंगी। 'कुली' के कलाकारों और क्रू के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited