Aditi Rao Hydari संग गुपचुप सगाई के बाद सिद्धार्थ ने शादी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- ये जिंदगी भर का फैसला...

Aditi Rao Hydari-Siddharth: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 27 मार्च को सगाई की थी। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर रिंंग फ्लॉन्ट करते हुए इसकी जानकारी दी थी। अब सिद्धार्थ ने सगाई और शादी को लेकर खुलकर बात की है। एक्टर ने बताया कि वो अब अदिति संग शादी करेंगे।

sidharth and aditi

Aditi Rao Hydari-Siddharth (credit Pic: Instagram)

Aditi Rao Hydari-Siddharth: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल ही में प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली। दोनों की सगाई की खबर से फैंस सरप्राइज हो गए जबकि अफवाह ये कि दोनों ने तेलगांना में शादी कर ली। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की थी। फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब सिद्धार्थ ने गलाट्टा गोल्डन स्टार्स इवेंट में अपनी सगाई और शादी के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने कहा, कई लोगों ने मुझसे कहा कि आपने सीक्रेट तरीके से सगाई कर ली।
इस पर एक्टर ने कहा, सीक्रेट और प्राइवेट में फर्क होता है। मैंने अपने परिवार के लोदों के बीच में सगाई की। ये एक प्राइवेट फंक्शन था। ये कोई सीक्रेट सगाई नहीं थी। सिद्धार्थ से पूछा गया कि अदिति ने आपसे शादी के लिए हां कब कहां? इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे चिंता थी कि क्या मैं पास होगा या फेल। मैं इसमें पास हो गया।
सिद्धार्थ ने बताया कब होगी शादी
शादी के सवाल पर एक्टर ने कहा कि ये बड़ों का फैसला होगा। मुझे लगता है कि जब सही समय आएगा तो हमारी शादी होगी। ये शूटिंग की डेट नहीं जिसका फैसला मैं करूंगा। ये जिंदगी भर का फैसला है। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ कामल हासन की इंडियन 2 में नजर आएंगे। उनके साथ रकुलप्रीत, काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर शेयर कर बताया कि जून में फिल्म रिलीज होगी। हालांकि अभी तक डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अदिति राव हैदरी संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited