रणबीर कपूर को इस साउथ एक्टर ने दिया खुल्ला चैलेंज, कहा मुझे मिलती एनिमल तो मचा देता आतंक

नानी अपनी दमदार एक्टिंग के कारण सुर्खियां में रहते है। नानी ने एक बार तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने खुलासा किया था कि अगर उन्हें एनिमल में काम करने का मौका मिलता तो वे इसे जरूर करते। आइए जानते हैं नानी ने और क्या-क्या कहा।

Animal

Animal

नानी अपनी दमदार एक्टिंग के कारण सुर्खियां में रहते है। नानी एक बार फिर चर्चा में आए थे जब उन्होंने रणबीर कपूर को खुल्ला चैलेंज दिया था। नानी ने एक बार तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने खुलासा किया था कि अगर उन्हें एनिमल में काम करने का मौका मिलता तो वे इसे जरूर करते। आइए जानते हैं नानी ने और क्या-क्या कहा।
संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिखाई गई हर रोल को फैंस ने बहुत पसंद किया था। एनिमल में रणबीर कपूर ने शानदार एक्टिंग की थी। नानी ने एक बार बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की भूमिका निभाने के बारे में खुलकर बात की थी। साउथ एक्टर नानी ने कहा था कि अगर मुझे एनिमल फिल्म ऑफर की जाती है, तो मैं इसमें शामिल हो जाता।" इसके अलावा नानी ने कहा कि अगर उन्होंने फिल्म में रणबीर की भूमिका निभाई होती, तो फिल्म में एनर्जी रणबीर कपूर से अलग होती और वह अभिनेता की तुलना में अधिक हिंसा मचाते और आतंक मचाते।
इस फिल्म में नजर आए थे नानी
एनिमल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया, लेकिन फिल्म के कंटेंट और सीन्स के लिए उसे विवादों का सामना करना पड़ा था। नानी को आखिरी बार 2023 की फिल्म हाय नन्ना में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन शौर्यव ने किया था। हाय नन्ना एक पारिवारिक ड्रामा है जो एक अकेले पिता और उसकी बेटी माही पर केंद्रित है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited