श्रीलीला ने छोड़ी वरुण धवन की फिल्म, निर्माता रमेश तौरानी ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों काफी बिजी हैं। वहीं 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' के सक्सेस फुल कोलैबोरेशन के बाद ये पिता -पुत्र की जोड़ी एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर धमाल करती नजर आएगी। ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस ने हाथ मिलाया है, लेकिन अब वो इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी।

varun dhawan

varun dhawan

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों काफी बिजी हैं। वहीं 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' के सक्सेस फुल कोलैबोरेशन के बाद ये पिता -पुत्र की जोड़ी एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर धमाल करती नजर आएगी। इस पर काफी समय से बातचीत चल रही है। फिल्म जुलाई 2024 को फ्लोर्स पर जा सकती है। वही ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म में वरुण धवन के साथ साउथ की एक्ट्रेस श्रीलीला में दिखाई देने वाली है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि अब एक्ट्रेस इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी।
बिना श्रीलीला के फिल्म शेड्यूल
हाल ही में मीडिया में चल रही अफवाहों के अनुसार तेलुगू स्टार श्रीलीला अब वरुण धवन की आने वाली कॉमेडी फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। बता दें ये फिल्म डेविड धवन द्वारा निर्देशित है। ऐसी खबर आ रही है कि श्रीलीला ने वरुण धवन की आगामी कॉमेडी फिल्म से पीछ हट गई है। यह भी बताया गया है कि फिल्म का पहला शेड्यूल उनके बिना ही पूरा हो गया है।
अफवाह पर विश्वास न करें
टिप्स फिल्म्स के निर्माता रमेश तौरानी ने कहा, "हमने अभी तक इस रोल के लिए किसी से संपर्क नहीं किया है। हम अभी भी सितारों को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं। पहला शेड्यूल अभी पूरा हुआ है, और हम उस भूमिका के लिए किसी को तय करने के बाद आधिकारिक घोषणा करेंगे। तब तक हम दर्शकों से अनुरोध करते हैं कि वे किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें।"
कब रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म में वरुण धवन मृणाल ठाकुर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए मेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि वो एक फ्रेश चेहरे को साथ लाएं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने जुलाई में शुरू हो सकती है और ये 2 अक्टूबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited