Mahesh Babu की SSMB 29 के लिए राजामौली ने खरीदा अफ्रीकी किताबों का अधिकार! जंगल एडवेंचर पर आधारित होगी फिल्म

SSMB 29: एस एस राजामौली और महेश बाबू की फिल्म एसएसएम बी 29 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जंगल एडवेंचर फिल्म के लिए राजामौली ने अफ्रीकी किताबों के राइट्स खरीदे हैं। इसका इस्तेमाल राजामौली अपनी फिल्म के द्दश्यों में करेंगे।

mahesh babu and ss rajamouli

mahesh babu and ss rajamouli (credit Pic: Instagram)

SSMB 29: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और निर्देशक एस एस राजामौली (S.S Rajamouli) की जोड़ी पहली बार साथ में काम कर रही है। दर्शक इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में है। दोनों साथ में एसएसएम बी 29 पर काम कर रहे हैं। कुछ समय पहले कहा गया था कि फिल्म की कहानी अफ्रीकी जंगलों पर आधारित है और इंडियाना जोन्स एडवेंचर टेम्पलेट की कहानी को दिखाया जाएगा। अब इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।
रिपोर्ट के अनुसार, राजामौली ने फिल्म के लिए अफ्रीकी किताबों के अधिकार को खरीद लिया है। निर्देशक ने किताबों के अधिकार को केवल द्दश्य को फिल्माने की मदद के लिए खरीदा है। वहीं, विजयेंद्र प्रसाद ने पहले ही कंफर्म कर दिया था फिल्म को शूटिंग पूरी हो गई है। लेकिन कुछ सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहा है कि अगर किताबों के अधिकार की खबर सच है तो इसका मतलब है कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग अभी बाकी है।
यूनिक लुक में नजर आएंंगे महेश बाबू
इस फिल्म में महेश बाबू अलग लुक में नजर आएंगे। राजामौली ने महेश को पब्लिक इवेंट्स में शामिल होने से मना किया था ताकि उनके लुक को सीक्रेट रखा जाए। अपने इंटरव्यू में राजामौली ने फिल्म पर बात करते हुए कहा था कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है। हीरो भी तैयार है। फिल्म अपने प्री प्रोडक्शन स्टेज में है। हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग पूरी नहीं हुई है। इस पर काम चल रहा है। एसएसएमबी 29 जंगल एडवेंचर मूवी होगी जिसमें पौराणिक कथाओं और भारतीय महाकाव्य की झलक होगी। पीरियड ड्रामा उनका ट्रेडमार्क है। फिल्म में महेश बाबू का कैरेक्टर रामायण के भगवान हनुमान पर आधारित हो सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited