Subrahmanyaa का पहला वीडियो SIIMA अवॉर्ड में आया सामने, घने जंगल और सांपों के बीच नजर आए एक्टर

SUBRAHMANYAA FIRST GLIMPSE: साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) 14 सितंबर को रखा गया था। इस अवॉर्ड्स समारोह के दौरान फिल्म 'सुब्रह्मण्य' की पहली झलक लॉन्च की गई। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में अद्वय घने जंगल और बहुत सारे सांपों के बीच नजर आ रहे हैं।

Subrahmanyaa

Subrahmanyaa

SUBRAHMANYAA FIRST GLIMPSE: साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) 14 सितंबर को रखा गया था। इस अवॉर्ड्स सेरेमनी में साउथ के सभी सितारे शामिल हुए। साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स काफी समय से चला आ रहा समारोह है। इस अवॉर्ड्स समारोह के दौरान फिल्म 'सुब्रह्मण्य' की पहली झलक लॉन्च की गई।
पी रविशंकर के बेटे अद्वय की पहली फिल्म
इस वीडियो को वहां मौजूद सितारों ने बहुत पसंद किया। वही मेकर्स ने वीडियो लॉन्च के बाद आधिकारिक पेज एसजी मूवीज में रिलीज किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अब इस 3.14 मिनट के वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म निर्माता पी रविशंकर ने अपने बेटे अद्वय को इस फिल्म में कास्ट किया है।
घना जंगल और हर जगह सांप ही सांप
बता दें ये अद्वय की पहली फिल्म है। इस वीडियो में अद्वय घने जंगल और बहुत सारे सांपों के बीच नजर आ रहे हैं। वीडियो में सांपो से भरा हुआ कुंआ भी नजर आ रहा है। अद्वय की पहली फिल्म होने के बावजूद उन्होंने शानदार एक्टिंग की है। फैंस उनके काम की बहुत तारीफ कर रहे हैं। फिल्म 'सुब्रह्मण्य' तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी। वीडियो देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और बेस्रबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।
फिल्म का शानदार वीएफएक्स
इस छोटे से वीडियो ने फैंस के दिल में अभी से जगह बना ली है। बता दें इस वीडियो में बेहतरीन कैमरा वर्क दिखाया गया है। साथ ही वीडियो के अंत में भगवान राम भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि कहानी भगवान से जुड़ी हई भी है। इस फिल्म में 60 से ज्यादा वीएफएक्स कलाकारों ने काम किया है। सुब्रह्मण्य इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस वीडियो रिलीज के बाद से अब फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited