Tamannaah Bhatia ने गिरवी रखे तीन फ्लैट? किराए के घर में कर रही गुजारा!

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर चर्चा काफी तेज हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना भाटिया ने अपने तीन फ्लैट गिरवे रख दिए हैं। साथ ही तीन फ्लैट को गिरवे रखने के बाद एक्ट्रेस ने एक घर किराए में ले लिया है। इस किराए वाले घर के हर महीने का किराया 18 लाख रूपये है।

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर चर्चा काफी तेज हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना भाटिया ने अपने तीन फ्लैट गिरवे रख दिए हैं। साथ ही तीन फ्लैट को गिरवे रखने के बाद एक्ट्रेस ने एक घर किराए में ले लिया है। आइए जानते हैं विस्तार से मामला क्या है।
रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में तीन रेसिडेंशियल फ्लैट 7.84 करोड़ रुपये में गिरवी पर रखे हैं। साथ ही मुंबई जुहू में एक कमर्शियल प्रॉपर्टी 18 लाख रुपये से हर महीने पर किराए पर लिया है। ये जानकारी रियल एस्टेट डेटा एनालिटिक्स फर्म प्रॉपस्टैक ने रजिस्ट्रेशन के डॉक्यूमेंट्स के जरिए सामने आई है। डॉक्यूमेंट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने जो किराए में प्रॉपर्टी ली है वह जुहू तारा रोड पर वेस्टर्न विंड में 6065 वर्ग फीट की है। वह कमर्शियल स्पेस हर महीने के लिए 18 लाख रुपये प्रति महीने के किराए पर 5 साल के मिला है। जानकारी के अनुसार 4 महीने के बाद से किराया बढ़ाया जाएगा।
कब हुआ था रजिस्ट्रेशन
जानकारी के अनुसार तमन्ना भाटिया ने जो प्रॉपर्टी किराए में ली है। उसके चौथे साल में किराया 18 लाख से बढ़कर 20.16 लाख हो जाएगा। वही 5वें साल इस घर का किराया 20.96 लाख होगा। ये घर बिल्डिंग के बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर में है। 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक इस घर का रजिस्ट्रेशन 27 जून 2024 को हुआ था।
कब रखा गिरवी
रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने जो तीन फ्लैट गिरवी रखें हैं वो को इंडियन बैंक के पास 7.84 करोड़ रुपये में गिरवी रखा है। तमन्ना भाटिया का ये फ्लैट अंधेरी वेस्ट के वीरा देसाई रोड पर है। इस फ्लैट का रजिस्ट्रेशन 14 जून, 2024 को किया गया था। इसमें 4.7 लाख की स्टाम्प ड्यूटी लगी है।

तमन्ना भाटिया का वर्कफ्रंट

इन दिनों तमन्ना भाटिया अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कापी चर्चा में बनी हुई हैं। तमन्ना भाटिया हाल ही फिल्म 'अरनमनई 4' में नजर आईं थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में कमाल की कमाई की थी। वह निखिल अडवाणी की 'वेदा', नीरज पांडे की 'ओडेला 2' में नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited