Kalki 2898 AD: प्रभास स्टारर में हुई इस दिग्गज स्टार की एंट्री, अब बड़े परदे पर मचेगा कोहराम

Rajendra Prasad joins Prabhas in Kalki 2898 AD: ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक साउथ इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) में तेलुगु इंडस्ट्री के एक दिग्गज कलाकार की एंट्री हुई है। यकीन मानिए नाम जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे।

Prabhas

Prabhas

Rajendra Prasad joins Prabhas in Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। हर दिन इस फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक प्रभास स्टारर में तेलुगु इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार की एंट्री हुई है। हरकोई यह जानने के लिए बेताब है कि मेकर्स ने किस एक्टर फिल्म के लिए ऑन बोर्ड लिया है। आइए जानें कौन वो एक्टर?
नाग आश्विन के निर्देशन में बन रही प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में दिग्गज कलाकर राजेंद्र प्रसाद की एंट्री हुई है। इस फिल्म में राजेंद्र प्रसाद को अहम भूमिका में देखा जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि इतने सालों में यह पहली बार होगा जब राजेंद्र प्रसाद और प्रभास पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे।
राजेंद्र प्रसाद के अलावा फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी सहित कई कलाकर अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं, जो पहली बार प्रभास के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का म्यूजिक संतोष नारायण द्वारा दिया जा रहा है। बता दें यह फिल्म इसी साल 9 मई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास को आखिरी बार फिल्म 'सलार' में देखा गया था। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'सलार' ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म में श्रुति हासन लीड रोल में थीं। लोगों को अब इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited