Vijaykanth के अंतिम संस्कार में Thalapathy Vijay पर हुआ हमला, भारी भीड़ के 'लियो' एक्टर पर फेंकी गई चप्पल

Thalapathy Vijay Attacked By Slipper At Vijaykanth Funeral: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय ने अपनी फिल्मों से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनपर कोई चप्पल फेंकता नजर आया।

थलपति विजय पर फेंकी गई चप्पल

थलपति विजय पर फेंकी गई चप्पल

Thalapathy Vijay Attacked By Slipper At Vijaykanth Funeral: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय ने अपनी फिल्मों से लाखों लोगों का दिल जीता है। उनकी मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर भी गदर काटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आखिरी बार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) 'लियो' मूवी में नजर आए थे। लेकिन इन सबसे इतर थलपति विजय हाल ही में एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, थलपति विजय पर भारी भीड़ के बीच किसी ने चप्पल फेंकी है। इससे जुड़ा उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
थलपति विजय (Thalapathy Vijay) का ये वीडियो कैप्टन विजयकांत के अंतिम संस्कार से जुड़ा हुआ है। थलपति विजय, विजयकांत के अंतिम दर्शन के लिए गए हुए थे। वह भारी भीड़ में फंस गए थे और इसी बीच किसी ने उनपर चप्पल फेंकने की कोशिश की। हालांकि इस घटना के बाद भी थलपति विजय ने पीछे मुड़कर देखने की जहमत नहीं उठाई। इससे जुड़ा उनका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। थलपति विजय के साथ हुई इस बदसलूकी से फैंस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है।
थलपति विजय (Thalapathy Vijay) संग विजयकांत के अंतिम संस्कार में हुई इस बदसलूकी को लेकर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। सुपरस्टार अजीत के फैन ने थलपति विजय का समर्थन करते हुए लिखा, "हम अजीत के फैंस विजय के साथ हुए इस अपमानजनक व्यवहार की निंदा करते हैं। ये जो भी हैं, अगर ये हमारे दर पर आते हैं तो हमें इनका सम्मान करना चाहिए। थलपति विजय पर यूं चप्पल फेंकना अच्छी बात नहीं है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited