1000 करोड़ में बन रही थलापति की फिल्म फिर भी Bobby Deol के खाते में आ रहे चिल्लर! जानिए कितनी मिल रही फीस

Bobby Deol Fees In Thalapathy 69: विजय थलापति की फिल्म थलापति 69 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बॉबी देओल ने बहुत कम फीस ली है। आइए जानते हैं विस्तार से की इस फिल्म में विलेन बनने के लिए बॉबी ने कितनी फीस ली है।

Bobby Deol Fees In Thalapathy 69

Bobby Deol Fees In Thalapathy 69

Bobby Deol Fees In Thalapathy 69: विजय थलापति की फिल्म थलापति 69 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल विलेन का रोल निभाने वाले हैं। बॉबी देओल के अलावा भी इस फिल्म में कई एक्टर-एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। बता दें इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड हीरोइन बनने वाली हैं। वही ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बॉबी देओल ने बहुत कम फीस ली है। आइए जानते हैं विस्तार से की इस फिल्म में विलेन बनने के लिए बॉबी ने कितनी फीस ली है।
रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए विजय थलापति ने मोटी रकम की डिमांड की है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म के लिए एक्टर विजय थलापति ने 275 करोड़ रुपये की फीस ली है। वही बॉबी देओल को इस फिल्म के लिए केवल 5 करोड़ रुपये फीस मिली है। इस बात से फैंस काफी निराशा हैं। अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। अभी इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल थलापति 69 रखा गया है। बता दें विजय थलापति की ये आखिरी फिल्म है। इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ रुपये रखा गया है।
थलापति की 69वीं फिल्म
बॉबी देओल की संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के बाद काफी ज्यादा मांग बढ़ गई है। बॉबी को विलेन के रोल के लिए कई ऑफर मिल रहे हैं। बॉबी देओल सुर्या के साथ फिल्म कंगुवा में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विजय थलापति और बॉबी के अलावा प्रियामणि, प्रकाश राज, पूजा हेगड़े भी नजर आने वाले हैं। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीद है क्यों ये थलापति की लास्ट फिल्म है। इस फिल्म के बाद से एक्टर अपना सारा समय राजनिति को ही देंगे।पिछले महीने ही एक्टर ने अपनी राजनीतिक पार्टी तमिलनाडु विक्ट्री कॉर्पोरेशन का एलान किया था। रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म अगले साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited