Thangalaan On OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दहशत फैलाएगी 'तंगलान', जानें- कब और कहां होगी स्ट्रीम

Thangalaan On OTT: चियान विक्रम की फिल्म तंगलान 15 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है। अब जल्द ही ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को फैंस ने बहुत पसंद किया था। आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब और कहां रिलीज होगी।

Thangalaan On OTT

Thangalaan On OTT

Thangalaan On OTT: चियान विक्रम की फिल्म तंगलान 15 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है। थिएटर्स पर जमकर कमाई करने के बाद ये फिल्म अब जल्द ही ओटीटी पर धमाल मचाने वाली है। बता दें अब ये फिल्म ओटीटी में रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं कि ये पिल्म कब और कहां रिलीज होगी।
चियान विक्रम की फिल्म तंगलान को पा. रंजीत ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म की कहानी को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस फिल्म में केजीएफ की आसली कहानी को दिखाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे तंगलान एक शक्तिशाली आदिवासी सरदार की कहानी बताती है।
कब होगी रिलीज
अगर आप भी सिनेमाघरों पर इस फिल्म को नहीं देख पाए है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म 20 दिसंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अब फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखना का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं।
कितने भाषा में होगी रिलीज
रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के डिजिटल राइट्स को नेटफ्लिक्स ने 35 करोड़ रुपये में खरीदा है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलुगू और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। जानकारी के अनुसार तंगलान को 140 करोड़ के बजट में बनाया गया है। इस फिल्म को दुनिया भर में लगभग 1,600 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। जहां लगभग हाउसफुल ही था।
ये सितारे आएगे नजर
वही तंगलान एक पीरियड-एक्शन ड्रामा है जिसमें विक्रम के साथ मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु, पसुपति और डैनियल कैल्टागिरोन हैं। इस बीच 'तंगलान ' के निर्माताओं ने फिल्म के लिए दर्शकों से मिली भारी प्रतिक्रिया के बाद फिल्म के सीक्वल की आधिकारिक घोषणा कर दी है। अब जल्द ही इस पिल्म के सीक्वल पर काम शुरू हो जाएगा। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited