Kantara 2 और KGF 3 से आया सबसे बड़ा अपडेट, पता चल गई फिल्म की रिलीज डेट

कांतारा: चैप्टर 1 और केजीएफ 3 ऐसी फिल्म है, जिसका फैंस बेस्रबी से इतंजार कर रहे हैं। हाल ही में विजय किरागंदूर ने बताया कि कांतारा: चैप्टर 1 तेजी से आगे बढ़ रही है। इस फिल्म की लगभग 30 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो गई है। विजय किरागंदूर का कहना है कि फिल्म अगस्त 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Kantara 2

Kantara 2

कांतारा: चैप्टर 1 और केजीएफ 3 ऐसी फिल्म है, जिसका फैंस बेस्रबी से इतंजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें होम्बले फिल्म्स के निर्माता विजय किरागंदूर ने हाल ही में फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। जिसे जानने के बाद फैंस के बीच काफी खुशी है और फैंस बेस्रबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।
हाल ही में विजय किरागंदूर ने बताया कि कांतारा: चैप्टर 1 तेजी से आगे बढ़ रही है। इस फिल्म की लगभग 30 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्म का अगला शेड्यूल सितंबर में शुरू होगा। विजय किरागंदूर का कहना है कि फिल्म अगस्त 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।
कितने मिले अवॉर्ड
विजय किरागंदूर ने बताया केजीएफ 3 पर काम अभी तक शुरू नहीं हुआ है, उन्होंने संकेत दिया कि अगले चार से पांच महीनों के भीतर अपडेट की उम्मीद की है। बता दें नेशनल अवॉर्ड्स में कांतारा को 2 अवॉर्ड्स मिले हैं। जिसपर विजय किरागंदूर ने खुशी जताई है। बता दें 'कांतारा' को बेस्ट पॉपुलर फिल्म का अवॉर्ड मिला। वहीं फिल्म के लीड हीरो ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है।
टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण
वही 'केजीएफ: चैप्टर 2' को बेस्ट एक्शन डायरेक्शन और बेस्ट कन्नड़ फिल्म का अवार्ड दिया गया है। जिस कारण होम्बले फिल्म्स के निर्माता विजय किरागंदूर खुशी से झूम रहे हैं। विजय किरागंदूर ने कहा कि ये पुरस्कार हमारी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण को दर्शाते हैं। केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। बता दें फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited