Kanguva में होगा सूर्या और कार्ति का कड़ा मुकाबला, पहली बार स्क्रीन करेंगे शेयर

Kanguva: कंगुवा का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सूर्या और कार्ति का मुकाबला होने वाला है। इस खबर को सुनकर फैंस में काफी खुशी है और वे बेस्रबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Kanguva

Kanguva

Kanguva: कंगुवा का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सूर्या और कार्ति का मुकाबला होने वाला है और वो एक साथ भिड़ते नजर आने वाले हैं। कंगुवा इस साल अक्टूबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अब इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हैं कि पहली बार साउथ के दो बड़े स्टार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।
हाल ही में फिल्म के गीतकार विवेका ने एक इंटरव्यू में कहा है कि कैथी और सूर्या आमने-सामने होने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि यह दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे। सूर्या और कार्थी के साथ नजर आने की खबर काफी समय से चर्चा में थी। अब ऐसा कहा जा रहा है कि फैंस का सपना सच होने वाला है।दिलचस्प बात यह है कि सूर्या और कार्थी पहले से ही निर्देशक लोकेश कनगराज की सिनेमैटिक यूनिवर्स में नजर आने वाले हैं।
इस फिल्म में भी नजर आएंगे कार्थी
कार्थी प्रेम कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म मेयाझगन में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। सूर्या के 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे। नलन कुमारसामी की फिल्म वा वाथियारे में भी एक्टर लीज रोल करने वाले हैं। कार्थी अभी पीएस मिथ्रन की सरदार 2 की शूटिंग भी बिजी हैं।
सूर्या इस फिल्म में आएंगे नजर
सूर्या फिल्म कंगुवा में नजर आएंगे, जो कि शिवा द्वारा निर्देशित एक एक्शन फंतासी है। बता दें ये फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में बॉबी देओल और दिशा पटानी भी हैं। इस फिल्म में जो नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला जैसे सितारे नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited