Drishyam में मासूम नजर आने वाली ये एक्ट्रेस ने बिकिनी में बिखेरा हुस्न के जलवे, गॉर्जियस अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

दृश्यम सभी की फेवरेट फिल्म में से एक है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। बता दें एक्ट्रेस ने लाल रंग की बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर की हैं। जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का हॉट अवतार देखने को मिल रहा है।

Drishyam

Drishyam

दृश्यम सभी की फेवरेट फिल्म में से एक है। फैंस इसके पार्ट 3 का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ-साथ फैंस ने इस फिल्म के कास्ट की एक्टिंग को भी बहुत पसंद किया था। हाल ही में इस फिल्म की एक्ट्रेस एस्थर अनिल ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। बता दें एक्ट्रेस ने लाल रंग की बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर की हैं।

एस्थर अनिल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एस्थर अनिल की ये तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं। तस्वीरों में एस्थर रेड स्विमसूट में बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एस्थर अनिल ने कैप्शन में लिखा-'नीला पानी कितना सुंदर है।' ये तस्वीरें 4 महीने पहले की है। अब मैं पहले के जैसे नहीं अब मेरे गाल निकल गए हैं और टमी भी।

इन फिल्मों में आई थी नजर

एस्थर अनिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी। सभी एस्थर अनिल की एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। एस्थर अनिल मलयाली सिनेमा में आते ही सभी के दिलों में छा गई। एस्थर ने नल्लावन से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन एस्थर को फेम फिल्म ओरु नाल वारिम में मोहनलाल की बेटी के रूप में मिला था। एस्थर ने दृश्यम के तमिल और तेलुगु वर्जन में भी नजर आईं थी। फैंस ने एक्ट्रेस ने एक्टिंग को काफी पसंद किया था। एस्थर अनिल आखिरी बार मलयालम फिल्म जैक एंड जिल में आई थी। इस फिल्म में मंजू वारियर भी नजर आई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस तमिल फिल्म 'मिनमिनी' में नजर आई थीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited