Thug Life: कमल हासन की फिल्म में दिखेगा 'मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित का भौकाल, मेकर्स ने कराई धांसू एंट्री

Ali Fazal in Kamal Haasan's Thug Life: एंटरटेनमेंट की दुनिया से अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक कमल हासन (Kamal Haasan) की नई फिल्म 'ठग लाइफ' (Thug Life) में सिलंबरासन टी.आर (Silambarasan TR) की एंट्री के बाद अली फजल (Ali Fazal) को भी मेकर्स ने फाइनल कर दिया है।

Kamal Haasan and Ali Fazal

Kamal Haasan and Ali Fazal

Ali Fazal in Kamal Haasan's Thug Life: साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की नई फिल्म 'ठग लाइफ' (Thug Life) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। बीते दिन मेकर्स ने फिल्म का एक धांसू टीजर जारी किया था। इस टीजर को पेश करते हुए मेकर्स ने बताया था कि 'ठग लाइफ' में सिलंबरासन टी.आर (Silambarasan TR) की एंट्री हुई है। अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उनके मुताबिक कमल हासन स्टारर में वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डू पंडित का किरदार निभा चुके अली फजल (Ali Fazal) की एंट्री होती नजर आ रही है।
'ठग लाइफ' से अली फजल साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रह हैं। इस फिल्म में उन्हें दिग्गज अभिनेता कमल हासन के साथ मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। मेकर्स ने अली फजल के किरदार की डिटेल्स को अभी गुप्त रखा है। यही नहीं अली फजल भी 'ठग लाइफ' का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अली फजल ने बताया कि कमल हासन सर के साथ काम करना बेहद दिलचस्प और रोमांचक होने वाला है। इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैं मणि सर का बहुत आभारी हूं।
बता दें फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मेकर्स ने काफी पहले ही शुरू कर दी हैं। मणिरत्नम और कमल हासन ने 'ठग लाइफ' के लिए काफी सालों बाद हाथ मिलाया है। इस एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी को बड़े परदे पर धमाल मचाते हुए देखने के लिए फैन्स भी बेकारार हैं। अली फजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आने वाले दिनों में 'मिर्जापुर 3' में देखा जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited