यश की 'टॉक्सिक' में करीना या साईं पल्लवी कौन होगी हीरोइन? मेकर्स ने अफवाहों पर लगाया विराम

यश की फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती है। पिछले कुछ समय से टॉक्सिक की स्टार कास्ट के साथ कई नाम जोड़े गए है। इस लिस्ट में श्रुति हासन, करीना कपूर खान से लेकर साईं पल्लवी तक का नाम शामिल है। अब मेकर्स ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जार करके इन अटकलों पर विराम लगा दिया है।

yash

Yash (credit pic: Instagram)

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर काफी बज बना हुआ है। पिछले कुछ समय से फिल्म की स्टार कास्ट के साथ श्रुति हासन, करीना कपूर और साईं पल्लवी के जुड़ने की खबर लगातार आ रही है। मेकर्स ने स्टार कास्ट को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। मेकर्स का कहना हैं कि अभी किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें। वो जल्द स्टार कास्ट का ऐलान करेंगे। मेकर्स ने हाल ही में ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। मेकर्स ने अभी तक यश के अलावा किसी भी नाम को ऑफिशियल नहीं किया है।
मेकर्स ने बयान में कहा, टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रो-अप्स की कास्टिंग के बारे में कई थियोरी चल रही है। हम टॉक्सिक को लेकर आपकी एक्साइटमेंट की सराहना करते हैं लेकिन इस प्वाइंट पर हम सभी से अटकलों से बचने का अनुरोध करेंगे। कास्टिंग का प्रोसेस जल्द पूरा होने वाला है और हम अपनी टीम को लेकर काफी एक्साइटेड है। हम इस कहानी के पर्दे पर जीवंत करने के लिए तैयार हैं। हम सभी से अपील करते हैं कि आप लोग ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार करें।
देखें टॉक्सिक की पहली झलक
कब रिलीज होगी टॉक्सिक
टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रो-अप्स का निर्देशन Geethu Mohandas और इसे को- प्रोड्यूस केवीएन प्रोडक्शन और मोनस्टर माइंड प्रोडक्शन मिल कर रहा है। ये फिल्म 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले साल दिसंबर महीने में यश ने अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। एक्टर ने टॉक्सिक की छोटी सी झलक दिखाई थी। एक्टर ने सिर पर हैट और मुंह में सिगार रखा हुआ था। ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी होगी जिसकी कहानी ड्रग माफिया से जुड़ी है। केजीएफ के सक्सेस के बाद यश रातोंरात स्टार बन गए। फैंस एक्टर को टॉक्सिक के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited