Trisha Krishnan ने आइटम सॉन्ग पर Samantha Ruth Prabhu को दी टक्कर, Goat के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम

Goat Item Song: तृषा कृष्णनन ने इस फिल्म के आइटम सॉन्ग के लिए मोटी रकम चार्ज की है। रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा द राइज के ऊ अंतवा में अपने पांच मिनट के आइटम सॉन्ग के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने 5 करोड़ रुपये लिए थे। वही सामंथा को टक्कर देते हुए तृषा कृष्णनन ने भी इस फिल्म के आइटम सॉन्ग के लिए मोटी रकम ली है।

Trisha Krishnan

Trisha Krishnan

Goat Item Song: थलापति विजय की फिल्म गोट इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई भी कर रही है। इस फिल्म में एक्टर थलापति ने डबल रोल निभाया है। इस फिल्म में एमएस धोनी भी कैमियो करते नजर आए थे। वही अब इस फिल्म के आइटम सॉन्ग की चर्चा दोबारा होने लगी है। ऐसा कहा जा रहा है कि तृषा कृष्णनन ने इस फिल्म के आइटम सॉन्ग के लिए मोटी रकम चार्ज की है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने कितनी फीस ली थी।
ली थी इतनी मोटी फीस
रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा द राइज के ऊ अंतवा में अपने पांच मिनट के आइटम सॉन्ग के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने 5 करोड़ रुपये लिए थे। वही सामंथा को टक्कर देते हुए तृषा कृष्णनन ने भी इस फिल्म के आइटम सॉन्ग के लिए 5 करोड़ की मोटी फीस ली है। फैंस का कहना है कि तृषा कृष्णनन आइटम सॉन्ग के लिए सामंथा के अलावा बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं।
किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी तृषा कृष्णनन
तृषा कृष्णनन ने थलापति की फिल्म गोट के फेमस 'मट्टा' गाने में आइटम सॉन्ग डॉस किया था। इस गाने को फैंस ने बहुत पसंद किया था। इस गाने में एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी। तृषा कृष्णनन इस गाने में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।
कितनी हुई फिल्म की कमाई
गोट 05 सितंबर को रिलीज हुई थी। तब से ही फैंस इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में एकटर दो रोल में नजर आए थे। फैंस ने इस फिल्म में एक्टर की एक्टिंग को काफी पसंद किया था। फिल्म की कुल कमाई 226.54 करोड़ रुपये हो गई है। बता दें फिल्म के 13वें दिन फिल्म ने छह करोड़ 94 लाख रुपये का बिजनेस किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited