बॉलीवुड के स्टार किड्स से हो रही बेटे वेदांत की तुलना, आर माधवन ने कहा 'इस बात से खुश नहीं...'

आर माधवन ने अपने बेटे के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह और उनकी पत्नी वेदांत की अन्य स्टार किड्स से तुलना की सराहना नहीं करते हैं। एक्टर ने कहा था कि सरिता और मैं इस बात से बहुत खुश नहीं हैं। एक बच्चे की दूसरे बच्चे से तुलना करना कई लोगों को दुख पहुंचा सकता है।

r. madhavan

r. madhavan

आर माधवन अपने बेटे वेदांत माधवन के पिता होने पर गर्व महसूस करते हैं। वह सबसे कूल डैड्स में से एक हैं और अपने बेटे के साथ बेहद करीबी रिश्ता निभाते हैं। माधवन अपने सोशल मीडिया पर भी अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर की है, जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं। एक बार आर माधवन ने सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने बताया कि जब उनके बेटे की तुलना इंडस्ट्री के अन्य स्टार किड्स से की जाती है तो उन्हें कैसा लगता है। आइए जानते हैं कि उन्होने क्या बोला था।
इसकी सराहना या समर्थन नहीं करते
यूट्यूब चैनल रणवीर अल्लाहबादिया के साथ बातचीत में आर माधवन ने अपने बेटे के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह और उनकी पत्नी वेदांत की अन्य स्टार किड्स से तुलना की सराहना नहीं करते हैं। एक्टर ने कहा था कि सरिता और मैं इस बात से बहुत खुश नहीं हैं। एक बच्चे की दूसरे बच्चे से तुलना करना कई लोगों को दुख पहुंचा सकता है। जब वेदांत की तुलना स्टार किड्स से की जाती है, तो हम इसकी सराहना या समर्थन नहीं करते हैं।"
चार गोल्ड मेडल और तीन सिल्वर मेडल
आर माधवन ने कहा वेदांत ने मेडल जीतने के साथ ही कई नेशनल रिकॉर्ड भी बनाया है। ऐसे में उनकी तुलना अन्य स्टार किड्स से करना सही गलत है। वेदांत एक स्विमर हैं, जिन्होंने 48वीं जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में चार गोल्ड मेडल और तीन सिल्वर मेडल जीते हैं।
इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर
आर माधवन को आखिरी बार सुपरनैचुरल थ्रिलर शैतान में ज्योतिका और अजय देवगन के साथ देखा गया था। इसे सुपर 30 फेम डायरेक्टर विकास बहल ने डायरेक्ट किया था। वह अगली बार टेस्ट नामक स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आएंगे जिसमें नयनतारा और सिद्धार्थ अहम भूमिका में होंगे। इस फिल्म का निर्देशन एस. शशिकांत ने किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited