Vijay Sethupathi के लिए नहीं मायने रखता है प्रोडक्शन हाउस, इस चीज पर एक्टर देते हैं ध्यान

विजय सेतुपति इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म महाराजा के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं। ​विजय सेतुपति ने बताया कि मैं निर्देशक नहीं चुनता। मैं स्क्रिप्ट चुनता हूं। निर्देशक कोई ऐसा व्यक्ति हो सकता है जिसे कोई अनुभव न हो। अगर मुझे उनकी स्क्रिप्ट पसंद आती है तो मुझे नए निर्देशकों के साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है।

Vijay Sethupathi

Vijay Sethupathi

विजय सेतुपति इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म महाराजा के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के बाद एक्टर हाल ही में दुबई से हैदराबाद लौटे हैं। हाल ही में एक्टर ने टाइम्स नाउ से बातचीत की है।
इस दौरान विजय ने कहा अगर मैं थका हुआ लग रहा हूँ तो कृपया मुझे माफ़ करें। मैं महाराजा के प्रमोशन के लिए एक शहर से दूसरे शहर भाग रहा हूँ। यह लंबे समय के बाद मेरी बड़ी फिल्म है। हम इसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में बना रहे हैं, हिंदी संस्करण अन्य संस्करणों के एक सप्ताह बाद रिलीज हो सकता है।
गुड नाइट का हिंदी रीमेक
विजय सेतुपति ने कहा मैं एक और हिंदी फिल्म करने जा रहा था। संयोग से महाराजा में मेरे सह-कलाकार अनुराग कश्यप उस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले थे। वासन बाला इसे निर्देशित करने वाले थे। ऐसा नहीं हुआ फिर, मैं तमिल फिल्म गुड नाइट का हिंदी रीमेक बनाना चाहता था, जिसमें मैं मुख्य भूमिका में था। लेकिन निर्माता को हिंदी में यह रोमांचक नहीं लगा।
स्क्रिप्ट दिशा में लड़खड़ा जाती है
विजय सेतुपति ने कहा मैं यह नहीं कहूंगा कि चुनौतीपूर्ण रोल पाना मुश्किल है। यह सुनिश्चित करना कठिन है कि यह अच्छी तरह से हो। कई बार स्क्रिप्ट दिशा में लड़खड़ा जाती है। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कोई फिल्म स्क्रीन पर उतनी अच्छी निकलेगी जितनी स्क्रिप्ट के स्तर पर लगती है। जीवन में किसी भी चीज़ की कोई गारंटी नहीं है।
महाराजा में है बदले की कहानी
विजय सेतुपति ने बताया जब निथिलन स्वामीनाथन ने मुझे यह कहानी सुनाई, तो मैं तुरंत अपने किरदार से जुड़ गया। इस बार, मुझे अपने किरदार से तुरंत जुड़ाव महसूस हुआ। मैं जानता हूँ कि अपने परिवार की रक्षा करना क्या होता है। मैं आपको अपने किरदार के बारे में ज़्यादा नहीं बता सकता। अगर मैं बताऊँ तो आप इसे देखना नहीं जाएंगे, लेकिन हाँ यह एक बदले की कहानी है जिसमें बहुत सारी भावनाएं हैं। अनुराग कश्यप खलनायक की भूमिका में हैं। हमारे बीच हमेशा से एक-दूसरे के लिए सम्मान रहा है। मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगा। वह एक दिलचस्प सह-कलाकार थे।
स्क्रिप्ट चुनता हूं मैं
विजय सेतुपति ने बताया कि मैं निर्देशक नहीं चुनता। मैं स्क्रिप्ट चुनता हूं। निर्देशक कोई ऐसा व्यक्ति हो सकता है जिसे कोई अनुभव न हो। अगर मुझे उनकी स्क्रिप्ट पसंद आती है तो मुझे नए निर्देशकों के साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited