Maharaja में एक्शन दिखाने के बाद Vijay Sethupathi अब इस एक्ट्रेस संग लड़ाएंगे इश्क, Viduthalai 2 में बरसेगा प्यार

Viduthalai 2: विजय सेतुपति को उनके बेहतरीन एक्टिंग के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है। अब एक बार फिर वह 'विदुथलाई 2' से पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वापस आ रहे हैं। वेट्रिमारन द्वारा निर्देशित इस पुलिस एक्शन ड्रामा में कास्ट ने शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म में विजय सेतुपति को विलेन के किरदार में देखा गया था। अब इसके अगले पार्ट में वह अपने किरदार को आगे बढ़ाते नजर आएंगे।

Viduthalai 2

Viduthalai 2

Viduthalai 2: विजय सेतुपति की हाल ही में महाराजा रिलीज हुई है। इस फिल्म को फैंस ने बहुत पसंद किया है। इस फिल्म में विजय सेतुपति नाई की भूमिका में नजर आ रहे है। जो काफी ज्यादा खतरनाक लग रहा है। वही इसी बीच खबर आई है कि एक्टर एक्शन फिल्म के बाद जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले है।
दक्षिण भारतीय फिल्मों के बेहद मशहूर अभिनेता हैं। वह मुख्य रूप से तमिल फिल्मों के अलावा वह तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। विजय सेतुपति को उनके बेहतरीन एक्टिंग के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है। अब एक बार फिर वह 'विदुथलाई 2' से पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वापस आ रहे हैं।
ब्लॉकबस्टर साबित पहला पार्ट
'विदुतलाई 2' साल 2023 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'विदुतलाई' का सीक्वल है, जिसमें अभिनेता सूरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वेट्रिमारन द्वारा निर्देशित इस पुलिस एक्शन ड्रामा में कास्ट ने शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म में विजय सेतुपति को विलेन के किरदार में देखा गया था। अब इसके अगले पार्ट में वह अपने किरदार को आगे बढ़ाते नजर आएंगे। इस बीच, अभिनेता ने फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है।
ये एक्ट्रेस बनेगी प्रेमिका
पहले पार्ट में विजय सेतुपति को स्क्रीन पर कम समय के लिए देखा गया था, लेकिन अब दूसरे पार्ट में उनका रोल लंबा होने वाला है। हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान विजय सेतुपति ने बताया कि उनके किरदार की लव स्टोरी भी 'विदुतलाई 2' में दिखाई जाएगी। फिल्म में अभिनेत्री मन्जू वारियर उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा भवानी श्री, प्रकाश राज, गौतम वासुदेव मेनन, राजीव मेनन और चेतन भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं। फिल्म में मशहूर संगीतकार इलैयाराज संगीत दे रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited