War 2: ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर 2' के क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग के लिए Jr NTR पहुंचे मुंबई, वीडियो देख फैंस ने कहा-'इंतजार नहीं हो रहा'

जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में वायरल वीडियो में जूनियर एनटीआर मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान एक्टर बहुत ही ज्यादा हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान एक्टर ब्लैक हुडी और डेनिम जीन्स पहने थे। अपने लुक को पूरा करने के लिए जूनियर एनटीआर ने स्पोर्ट्स शूज कैरी किया था। साथ ही एक्टर ब्लैक बैग रखे हुए थे।

War 2

War 2

जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की हर अपडेट जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि जूनियर एनटीआर फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस शूटिंग करने के लिए मुबंई पहुंचे हैं।

बता दें फैंस वॉर 2 के लिए काफी एक्साइटेड हैं और जल्द से जल्द इस फिल्म को देखने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। हाल ही में वायरल वीडियो में जूनियर एनटीआर मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान एक्टर बहुत ही ज्यादा हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान एक्टर ब्लैक हुडी और डेनिम जीन्स पहने थे। अपने लुक को पूरा करने के लिए जूनियर एनटीआर ने स्पोर्ट्स शूज कैरी किया था। साथ ही एक्टर ब्लैक बैग रखे हुए थे। हाल ही में जूनियर एनटीआर फिल्म देवरा में नजर आए थे। फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं।

बड़ा क्लाइमेक्स तैयार

एक रिपोर्ट के अनुसार "वाईआरएफ में प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है, जिसमें ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर को लेकर अब तक का सबसे बड़ा क्लाइमेक्स तैयार किया जाएगा। क्लाइमेक्स का एक हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा, जबकि इसका एक हिस्सा किसी अन्य स्थान पर शूट किया जाएगा। अब देखना होगा कि मेकर्स शूटिंग के लिए कौन सी जगह चुनते हैं। जानकारी के अनुसार क्लाइमेक्स की शूटिंग 20 दिनों से ज़्यादा समय तक चलेगी।

ये भी पढ़ें: Naga Chaitanya के कजिन के साथ नजर आईं Samantha Ruth Prabhu, फैंस ने कहा- 'पति से रिश्ता खत्म होने के बाद भी...'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited