जवान एक्ट्रेस Nayanthara पर लट्टू थे Shah Rukh Khan? फैन के सवाल का किंग खान ने दिया ऐसा जवाब

फिल्म 'जवान' के हर सीन्स और गाने को आज भी फैंस बहुत पसंद करते हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आईं थी। फैंस ने इस जोड़ी को काफी पसंद किया था। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म से ही नयनतारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Nayanthara

Nayanthara

फिल्म 'जवान' के हर सीन्स और गाने को आज भी फैंस बहुत पसंद करते हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आईं थी। फैंस ने इस जोड़ी को काफी पसंद किया था। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म से ही नयनतारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद से फैंस की मांग बढ़ गई थी कि शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी फिर एक बार किसी फिल्म में साथ आए।

हाल ही में शाहरुख खान का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन ने किंग खान से पूछा था कि-'जवान' की शूटिंग के दौरान नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं? किंग खान ने जो जवाब दिया, वह वायरल हो रहा है। बता दें शाहरुख खान ने कहा-चुप करो। दो बच्चों की मां है वो। एक्टर का जवाब तब से ही वायरल हो रहा है।

किंग खान की बड़ी फैन है नयनतारा

रिपोर्ट के अनुसार नयनतारा भी शाहरुख खान की बड़ी फैन है। बता दें एक बार एक इवेंट में एक्ट्रेस ने कहा था कि कौन उनका फैन नहीं है? हम सभी उनकी फिल्में देखकर ही बड़े हुए हैं। शाहरुख खान महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं जिस कारण मैं हमेशा उनकी तारीफ करती हूं।' फिल्म जवान को एटली ने डायरेक्ट किया था। फैंस ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया था। फिल्म जवान ने देशभर में 640.25 करोड़ का कलेक्शन किया था।

ये भी पढ़ें : Pushpa 2: यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद कोरियोग्राफर जानी मास्टर को पुष्पा 2 से किया गया आउट? मेकर्स ने बताई सच्चाई

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited