नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला कब करेंगे शादी? वेडिंग डिटेल्स आई सामने!

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की शादी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस कपल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना का बेस्रबी से इतंजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, नागा चैतन्य और शोभिता इस साल शादी कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार कपल इस साल दिंसबर के पहले शादी कर लेंगे।

Naga Chaitanya and Shobhita Dhulipala

Naga Chaitanya and Shobhita Dhulipala

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की शादी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस कपल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना का बेस्रबी से इतंजार कर रहे हैं। वही कपल के शादी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू भी हो गए हैं। अब कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा हें। आइए जानते हैं कि कपल कब शादी कर सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, नागा चैतन्य और शोभिता इस साल शादी कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार कपल इस साल दिंसबर के पहले शादी कर लेंगे। रिपोर्ट के अनुसार कपल सगाई की तरह ही शादी भी परिवार और करीबी की मौजूदी में करेंगे। हाल ही में शोभिता धुलिपाला ने अपने शादी के की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था। इन तस्वीरों में शोभिता धुलिपाला बहुत सुंदर लग रही थी।

शादियों में एक पारंपरिक रस्म

शोभिता धुलिपाला ने अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को बहुत ही अच्छे से मनाया था। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस ने बहुत तारीफ की थी। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था-"गोधूमा रायी पसुपु दंचतम" समारोह। इस रस्म में घर की महिलाएं हल्दी को मूसल से पीसती हैं और गाना गाती हैं। बता दें ये रस्म तेलुगु शादियों में एक पारंपरिक है। यह दूल्हा, दुल्हन और उनके परिवारों के लिए शादी के उत्सव की शुरुआत का प्रतीक है। बता दें नागाचैत्नय और शोभिता ने 08 अगस्त को सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

ये भी पढ़ें : जूनियर एनटीआर-ऋतिक रोशन की War 2 में कैमियो करेंगे शाहरुख खान? 40 लोगों से भिड़ेंगे देवरा एक्टर

Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala की शादी की रस्में हुईं शुरू, चंद दिनों में एक्ट्रेस बन जाएगी नागार्जुन की बहू

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited