Atlee और सलमान खान की फिल्म की शूटिंग कब होगी शुरू? कुछ महीनों में ही खत्म हो जाएगा फैंस का इंतजार

सलमान खान जल्द ही एटली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। काफी लंबे समय से ऐसी चर्चा थी कि एटली सलमान खान के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। वही इस फिल्म को हरी झंड़ी मिल गई है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कमल हासन भी नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2025 में शुरू होगी।

Atlee

Atlee

सलमान खान जल्द ही एटली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। काफी लंबे समय से ऐसी चर्चा थी कि एटली सलमान खान के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। वही इस फिल्म को हरी झंड़ी मिल गई है। अब जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। ऐसा कहा जा रहा कि एटली की ये फिल्म जवान से और ज्यादा धमाल मचाने वाली है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होने वाली है।
इस समय से शुरू होगी शूटिंग
रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कमल हासन भी नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2025 में शुरू होगी। इस फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी ज्यादा उत्साह पैदा कर रहा है। वही अब फिल्म की शूटिंग की खबर सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।
प्री-प्रोडक्शन का काम
ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम अक्टूबर 2024 में शुरू होने वाला है। साथ इस महीने एक्टरों के साथ सारा पेपर वर्क पूरा किया जाएगा। एटली सलमान और कमल हासन की ये पहली फिल्म है। जिस कारण फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीद है। अब देखना होता है कि इस फिल्म को क्या नाम दिया जाता है।
इस फिल्म में बिजी हैं सलमान खान
सलमान खान हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को ईद 2025 पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में सत्यराज खलनायक का रोल निभा रहे हैं। अब देखना होगा कि इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होती है और इस फिल्म को क्या नाम किया जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited