Rakul Preet Singh क्यों कर रही हैं तेलुगु इंडस्ट्री में वापसी? जवाब सुन खुश हो जाएगा दिल

रकुल प्रीत सिंह साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। अपने पुराने दिनों की तरह तेलुगु इंडस्ट्री में वापसी के बारे में खुलासा किया है। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी आस्क मी एनीथिंग सेक्शन में एक फैन के तेलुगू इंडस्ट्री में वापसी के सवाल का जवाब दिया। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

rakul preet

rakul preet

रकुल प्रीत सिंह साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। फैंस उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं। रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इंडियन 2 की तैयारी में बिजी है। हाल ही में उन्होंने अपने बिजी समय से कुछ वक्त निकालकर फैंस से बात की है। आइए जानते हैं, उन्होंने क्या कहा है।
रकुल प्रीत सिंह ने कुछ समय निकाला और अपने सोशल मीडिया फैंस पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा। अपने पुराने दिनों की तरह तेलुगु इंडस्ट्री में वापसी के बारे में खुलासा किया है। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी आस्क मी एनीथिंग सेक्शन में एक फैन के तेलुगू इंडस्ट्री में वापसी के सवाल का जवाब दिया। अभिनेत्री ने कहा, "मुझे अपने सभी तेलुगू फैंस की बहुत याद आ रही है और मैं जल्द ही एक तेलुगू फिल्म करना चाहती हूं।
तेलुगु की कमी महसूस
रकुल ने कहा, "मैं बस सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हूं, शायद कुछ ऐसा जो रोमांचक हो क्योंकि मुझे लगता है कि मेरा वह हिस्सा, जो कि तेलुगु अम्मयी है, अब तेलुगु की कमी महसूस हो रही है, इसलिए उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा होगा।
कब रिलीज होगी इंडियन 2
रकुल प्रीत सिंह ने आखिरी बार 2021 की तेलुगु फिल्म कोंडा पोलम में वैष्णव तेज के साथ काम किया था, जिसे वेदम फेम निर्देशक कृष जगरलामुडी ने निर्देशित किया था। रकुल प्रीत सिंह हाल ही में शंकर शनमुगम द्वारा निर्देशित कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के प्रमोशन में बिजी हैं । फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के अलावा सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल भी शामिल है। यह फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इंडियन 2 के अलावा रकुल कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी। जिनमें दे दे प्यार दे 2 और कॉमेडी-ड्रामा फिल्म मेरे हसबैंड की बीवी शामिल हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited